कलयुगी बाप ने छह बच्चों की माँ से की शादी ,बच्चों को घर से निकाला

कलयुगी बाप ने छह बच्चों की माँ से की शादी ,बच्चों को घर से निकाला

••बाप की हरकतों से तंग बड़ी बेटी खुद ही चुन लिया अपना जीवन साथी

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। क्षेत्र का गाँव बावली निवासी एक पिता ने अपने छह बच्चों की पिटाई करते हुए उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया तथा घर में न घुसने की धमकी भी दे डाली। आशिक मिजाज कलयुगी बाप अपने बच्चों की माँ को पहले ही घर से निकाल चुका है। 

थाना बडौत में आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जिसमें शहजाद नाम के एक बुजुर्ग ने एक छह बच्चो की माँ से शादी करके ,अपनी पहली बीवी व उससे पैदा हुए छह बच्चों को पीटकर घर से निकाल दिया। बताया गया कि,इससे पहले वह अपनी पहली बीवी को भी घर से निकाल चुका था।फिलहाल बच्चे महीनों से अपने मामा के घर पर रह रहे थे। आज जब वह अपने घर आये तो शहजाद ने उन्हें भी पीटकर घर निकाल दिया और धमकी दी कि ,अगर दोबारा यहां आए तो जान से मार दूंगा। 

अब बच्चों ने अपने पिता के खिलाफ थाने में तहरीर देकर बाप से अपनी जान को खतरा बताया। इस तरह कलयुगी बाप अपनी ही औलाद की जान का दुश्मन बन चुका है।उन्होंने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि, अब हम कहाँ जाएं। 

इन बच्चों में सबसे बड़ी लड़की ने बाप के ज़ुल्मों को देखकर व तंग आकर खुद अपना जीवन साथी चुन लिया, वह ससुराल चली गई । अब सबसे बड़ी लड़की की उम्र 16 वर्ष है और बड़ा लड़का व लडकी है तथा छोटी लड़की आठ वर्ष की है जो कि अब बेघर व बेसहारा हो चुकी है। उन्होंने 1076 पर काल करके सारी घटना पुलिस को बता दी स्थानीय पुलिस ने तहरीर लेकर कार्यवाही करने को कहा है।