शक्ति रथ की नुकीले एंगल से चौ जयंत सिंह हुए चोटिल, डाक्टर ने की ड्रेसिंग व दिया इंजेक्शन

शक्ति रथ की नुकीले एंगल से चौ जयंत सिंह हुए चोटिल, डाक्टर ने की ड्रेसिंग व दिया इंजेक्शन

युवाओं की भावनाओं को समझकर चौ चरण सिंह की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

छपरौली।शक्ति रथ पर सवार अपने प्रिय नेता को नजदीक से देखने को उमडे जनसैलाब के साथ ही शक्ति रथ पर सवार होने के लिए नेता भी बेताब नजर आए। इस दौरान घिचमिच और अपने लिए जगह बनाने के प्रयास के चलते जहां चौ जयंत सिंह का ध्यान लोगों की भावनाओं को स्वीकार कर उन्हें अपने हाथों से या चेहरे पर आई मुस्कान बिखेरने में व्यस्त देखा गया। 

इसी दौरान शक्ति रथ की उभरी हुई एक ऐंगल ,चौ जयंत सिंह की हथेली में लग गई थी तथा खून निकलने लगा था, लेकिन उसकी परवाह न करते हुए रालोद सुप्रीम चौ जयंत सिंह, छपरौली के भावनात्मक संबंधों में स्वयं को शामिल कर आनंद का अनुभव ही करते रहे , लेकिन दादा से लेकर पोते तक के लिए जान छिडकने वाली छपरौली भला अपने इस नायाब नेता को चोटिल देखे और उपचार भी न करा सके,ऐसा तो सपने में भी संभव नहीँ है। इसीलिए रालोद के राष्ट्रीय सचिव डॉ कुलदीप उज्ज्वल ने रथ रुकवाया और प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ केपी खोखर एवं उनकी नर्सिंग असिस्टेंट शालू को लेकर रथ में अंदर प्रवेश किया ,जहाँ मेडिकल की इस टीम ने जयन्त चौधरी को टिटनेस का इंजेक्शन देकर ड्रेसिंग भी की।

रोड शो के दौरान तय कार्यक्रम में देरी न हो, इस मकसद से शक्ति रथ चौ चरण सिंह पुस्तकालय परिसर में लगी भारत रत्न चौ चरण सिंह की मूर्ति से आगे बढते देख सैकड़ों युवाओं ने रथ के आगे खड़े होकर हंगामा कर दिया, तो चौ जयंत सिंह ने युवाओं की भावनाओं को सम्मान देते हुए तथा रालोद महासचिव राजेन्द्र शर्मा के साथ रथ से नीचे उतरकर तथा परिसर में जाकर अपने दादा चौ चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया ,तब शक्ति रथ आगे बढ सका। इस दौरान हर्षित हुआ जनसम्मर्द जोरदार नारेबाजी करता रहा।