भजन गायक कन्हैया मित्तल सहित अभिमन्यु गुप्ता व ईश्वर अग्रवाल को हरियाणा में किया सम्मानित

भजन गायक कन्हैया मित्तल सहित अभिमन्यु गुप्ता व ईश्वर अग्रवाल को हरियाणा में किया सम्मानित

गायक को बताया भारतीय संस्कृति का संवाहक 

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बागपत।अग्रसेन धाम कुंडली हरियाणा में आयोजित गोवर्धन पूजा के साप्ताहिक कार्यक्रम व अभिनंदन समारोह में भजन सम्राट् के रूप में स्थापित प्रसिद्ध गायक कन्हैया मित्तल का उत्तर प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन की ओर से पटका एवं पगड़ी पहनाकर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता, प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज गुप्ता व प्रमुख समाज सेवी सुनील मित्तल बड़ौत ने किया हार्दिक अभिनंदन ।

इस दौरान कार्यक्रम के संयोजक व अग्रसेन धाम के संस्थापक राजेंद्र अग्रवाल एवं संस्थापक ट्रस्टी एसएस अग्रवाल ने भजन गायक को अग्रवाल रत्न की उपाधि से विभूषित भी किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि, कन्हैया मित्तल भारतीय संस्कृति के संवाहक हैं। जिन्होंने जन-जन को भगवान राम के नाम और महिमा से ओतप्रोत कर दिया। उन्होंने समाजवाद के प्रथम जनक महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों को घर-घर पहुंचाने का अनुपम कार्य किया है। 

वहीं कन्हैया मित्तल ने माता रुकमणी देवी से पगड़ी पहनकर आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम में कन्हैया मित्तल ने अपने भजनों से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर धाम के मुख्य ट्रस्टी महावीर मित्तल एवं वरिष्ठ सहयोगियों ने अभिमन्यु गुप्ता, ईश्वर अग्रवाल एवं पंकज गुप्ता का अभिनंदन किया। कार्यक्रम में बड़ौत से महाराजा अग्रसेन समिति के सुनील मित्तल, बागपत अग्रवाल समाज के अध्यक्ष कपिल गुप्ता, मनोज गुप्ता, वीरेंद्र कुमार, सचिन सिंघल आदि ने भाग लिया।