रोजगार मेले का आयोजन 14 अक्टूबर को

रोजगार मेले का आयोजन 14 अक्टूबर को

सहारनपुर,

 जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के निर्देशानुसार क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा 14 अक्टूबर को एक रोजगार मेले का आयोजन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में प्रातः 10ः00 बजे किया जायेगा जिसमें विभिन्न क्षेत्रो की लगभग 04 प्रतिष्ठित कम्पनियां प्रतिभाग करेंगी। 

 सहायक जिला सेवायोजन अधिकारी सुशील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ऐसे इच्छुक पुरूष/महिला अभ्यर्थी जो 10वीं, 12वीं, स्नातक इत्यादि पास हों तथा 18 से 35 वर्ष की आयु के हों तो रोजगार मेले मे प्रतिभाग कर सकते है। प्रतिभागी इच्छुक अभ्यर्थियांे को सेवायोजन पोर्टल www.sewayojan.up.nic.in पर ऑनलाईन पंजीकरण करना अनिवार्य है और पंजीकरण करने के पश्चात पोर्टल से कोई कम्पनी चुनकर रोजगार मेले के लिए आनलाईन आवेदन करना अनिवार्य है। मेले में आवेदन करने के पश्चात अभ्यर्थी अपनी पंजीकरण स्लिप यूजर आईडी व पासवर्ड के साथ बायोडाटा की छायाप्रति अपने साथ लायें। जिसके लिए अभ्यर्थी स्वयं या जनसेवा केन्द्र या कम्प्यूटर सेन्टर पर जाकर भी अपना पंजीकरण एवं कम्पनी के लिए आवेदन करा सकते है।  

 अभ्यर्थी रोजगार मेले में कम्पनी के लिए आवेदन सबसे पहले www.sewayojan.up.nic.in को ओपन करंे। लॉगइन करें (जॉब सीकर चयन कर यूजर आई0डी0 और पासवर्ड से)। समस्त नौकरियां/नौकरियो के लिए आवेदन करें पर क्लिक करंे। रोजगार मेला नौकरी पर क्लिक करंे। केवल जिला सहारनपुर चुनें और खोजें पर क्लिक करें सहारनपुर में आने वाली कम्पनियां आपकी आई0डी0 पर दिख जायेगी। रिक्ति विवरण देखें और आवेदन करें केवल किन्हीं दो कम्पनियों के लिए आवेदन कर सकते है। इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिये किसी भी कार्यदिवस में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, सहारनपुर में उपस्थित होकर जानकारी प्राप्त कर सकते है। 

-------------------------------------