कर्मनिष्ठ बैंक कर्मचारी की सेवानिवृत्ति पर भव्य विदाई समारोह

कर्मनिष्ठ बैंक कर्मचारी की सेवानिवृत्ति पर भव्य विदाई समारोह

संवाददाता मो जावेद

छपरौली |क्षेत्र के लूम्ब गांव में कैनरा बैंक की शाखा में समारोह आयोजित कर सेवानिवृत्त कर्मचारी रामकिशन को भावभीनी विदाई दी गयी। इस मौके पर शाखा प्रबंधक रविंदर कुमार पंथी ने माल्यार्पण कर रामकिशन के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन कि कामना की। शाखा प्रबंधक ने रामकिशन को कर्मठ, ईमानदार एवं समयनिष्ठ कर्मचारी बताते हुए उनके सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र एवं विशेष वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।

ग्राम प्रधान बहादुर सिंह ने कहा कि, रामकिशन का कार्य बहुत ही सराहनीय रहा है। इन्होंने इस बैंक में 31 दिसंबर 1983 से 30 नवंबर 2022  तक लगातार 40 वर्ष तक अपना योगदान दिया,जो बहुत ही अच्छा रहा। सेवानिवृत्त होने के बाद भी एक जिम्मेदारी होती है, हमे पूरी आशा व विश्वास है कि ,रामकिशन हमेशा सेवा करने के लिए तत्पर रहेंगे।

 सहायक प्रबंधक सौरव शर्मा ने कहा कि रामकिशन कुशल एवं व्यवहार के धनी हैं। उन्होंने बैंक में आए ग्राहकों की जैसी सेवा की ,उससे हम लोगों को भी सीख लेने की जरूरत है। इनका कार्य बहुत ही सराहनीय रहा, आज उसी की देन है कि ,क्षेत्र के इतने लोगों ने पहुंचकर उनके विदाई समारोह में सम्मिलित होकर,उनके योगदान की प्रशंसा की  |इस मौके पर रामकिशन की धर्मपत्नी श्रीमती श्यामो देवी भी मौजूद रहीं। कार्यक्रम का संचालन ऋषभ नंदन सिंह ने किया। बैंक कर्मचारी कैशियर पुष्पेंद्र कुमार, कृषि अधिकारी रितेश यादव ऋषभ नंदन सिंह अनिल कुमार देवेंद्र कुमार शर्मा व रविंद्र कुमार सचिन कुमार व क्षेत्र के गणमान्य उपस्थित रहे |