सर्राफ से 50 किलो चांदी लूट में इंस्पेक्टर-दरोगा गिरफ्तार।

सर्राफ से 50 किलो चांदी लूट में इंस्पेक्टर-दरोगा गिरफ्तार।

बाइक से एसपी ने छापेमारी करके सरकारी आवास से बरामद की चांदी, औरैया में व्यापारी से हुई थी लूट

उरई। सर्राफ से 50 किलो चांदी लूटने के मामले में कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना प्रभारी को औरैया पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। एसपी औरैया चारू निगम और कानपुर देहात के एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने एडीजी कानपुर जोन आलोक सिंह के निर्देश पर संयुक्त रूप से छापेमारी करके पूरी कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर और दरोगा के साथ बदमाशों से लूटकांड में शामिल हेड कांस्टेबल की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

एसपी औरैया चारू निगम ने बताया कि 6 जून को आगरा के सर्राफा कारोबारी मनीष सोनी 50 किलो चांदी लेकर जा रहे थे। दो नंबर की चांदी होने की जानकारी मिलने पर भोगनीपुर इंस्पेक्टर अजयपाल शर्मा, दरोगा चिंतन कौशिक और हेड कांस्टेबल रमाशंकर ने औरैया सीमा में जाकर व्यापारी को कार समेत रोक लिया। इसके बाद तलाशी के दौरान चांदी बरामद की और जांच-पड़ताल के दौरान कागजात नहीं दिखा सका तो इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ सरकारी गाड़ी में चांदी लूटकर भाग निकले।

इसके बाद व्यापारी ने औरैया कोतवाली में चांदी लूट की एफआईआर दर्ज कराई। मामले की जानकारी होने पर एसपी औरैया चारू निगम ने एडीजी कानपुर आलोक सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद एडीजी को पूरे मामले की जानकारी देने के बाद कानपुर देहात एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति और एसपी औरैया चारू निगम ने छापेमारी करके इंस्पेक्टर के सरकारी आवास से 50 किलो चांदी बरामद कर ली है।

इसके साथ ही इंस्पेक्टर अजयपाल सिंह और दरोगा चिंतन कौशिक को अरेस्ट कर लिया है।