अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर पलटा, चालक की दबने से हुई मौत , परिजनों में मचा कोहराम

अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर पलटा, चालक की दबने से हुई मौत , परिजनों में मचा कोहराम

संवाददाता शमशाद पत्रकार

चांदीनगर । रटौल -लोनी मार्ग पर खड़खड़ी गांव के समीप एक ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर खेत में पलट गया तथा चालक युवक उसके नीचे आ गया, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।सूचना पर मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

घिटोरा निवासी 32 वर्षीय अजब सिंह पुत्र रामसिंह अपने पडोसी शेरसिंह के साथ ट्रेक्टर से धान के पुले खेत से घर ला रहा था। ट्रेक्टर की ट्राली में हवा कम होने पर अजबसिंह पडोसी के ट्रेक्टर में हवा ड़लवाने खड़खड़ी लोनी जा रहा था ,जब वह रटौल लोनी मार्ग पर पहुंचा ,तो खड़खडी के पास उसका ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर खेत में पलट गया । राहगीरों ने देखा तो तुरंत उस और दौड़ पड़े और लोनी पुलिस को तथा अजबसिंह के परिजनों को भी सूचना दी । 

परिजन युवक को उपचार के लिए डाक्टर के यहां ले जाने लगे, लेकिन जब तक वह दम तोड़ चुका था। यह देख परिजनों में कोहराम मच गया तथा सभी का रो रो बुरा हाल हो गया। गरीब परिवार के युवक की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गयी। 

ग्रामीणों ने बताया कि, पीडित एक गरीब परिवार का सहारा था,ग्रामीणों ने प्रशासन से शोक संतप्त परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की है । वही देर शाम गमगीन माहौल में मृतक का अन्तिम संस्कार कर दिया गया।