प्रेम प्रसंग की रंज‍िश में घर के बाहर बैठे पत‍ि-पत्‍नी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

प्रेम प्रसंग की रंज‍िश में घर के बाहर बैठे पत‍ि-पत्‍नी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

राजेपुर गांव में शुक्रवार की शाम घर के बाहर बैठे पति-पत्नी की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। इसकी वजह प्रेम संबंधों को लेकर दोनों परिवारों की रंजिश बताई जा रही है। एसपी चक्रेश मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपितों की गिरफ्तारी को चार टीमें गठित की हैं।

एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। राजेपुर के अब्बास और उनकी पत्नी कमरुन निशा हरगांव से पंखा खरीदकर लाने के बाद घर के बाहर बैठे थे। शाम करीब शाम सवा छह बजे गांव के ही रामपाल जायसवाल पक्ष ने पति-पत्नी पर लाठी, डंडों, लोहे की राड और बेलचा से हमला कर दिया।

दोनों की मौत होने तक विपक्षी प्रहार करते रहे। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार, सीओ सदर राजू कुमार साव मौके पर पहुंच गए। फारेंसिंक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। बताया जाता है कि दोनों परिवारों में प्रेम प्रसंग को लेकर रंजिश थी। अब्बास का बेटा शौकत कुछ माह पहले आरोपितों के परिवार की एक लड़की को लेकर भागा था।

इस मामले में मुकदमा हुआ था और युवक जेल भी गया था। दो दिन पहले युवक जमानत पर रिहा होकर घर आया था। इसी के बाद दोनों परिवारों में तनातनी हो गई थी, जोकि शुक्रवार शाम इतनी बड़ी वारदात में तब्दील हो गई। सुरक्षा के लिए गांव में कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है। आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित करके दबिश दी जा रही है।

दोनों परिवारों में प्रेम प्रसंग को लेकर रंजिश थी। आरोपित परिवार की लड़की के साथ अब्बास का पुत्र भाग गया था। इस मामले में मुकदमा भी हुआ था। घटना के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए चार टीम लगा दी गई हैं। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस तैनात है।

चक्रेश मिश्र, पुलिस अधीक्षक