10 दिन पहले आई आंधी व तेज हवा में गिरे बिजली के खंभे ठीक न हो के कारण आपुर्ति ठप्प, किसानों द्वारा हंगामा

सूख रही फसलों से दुखी किसानों द्वारा हंगामा, ऊर्जा निगम के मैनेजिंग डायरेक्टर की भेजी शिकायत

10 दिन पहले आई आंधी व तेज हवा में गिरे बिजली के खंभे ठीक न हो के कारण आपुर्ति ठप्प, किसानों द्वारा हंगामा

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बडौत। आंधी, तूफान व बारिश हुए 10 दिन बीतने के बाद भी विद्युत् सप्लाई सुचारू न होने से ग्रामीणों में रोष। अधिकारियों के दफ्तर पर किया हंगामा। सिंचाई के अभाव में सूख रही किसानों की उम्मीद की फसल। ऊर्जा विभाग के मैनेजिंग डायरेक्टर को भेजा शिकायती पत्र। लापरवाही बरतनी वाले अधिकारियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग। 

तहसील क्षेत्र के बड़का गांव के जंगल में लगभग 10 दिन बीत जाने के बाद भी विद्युत विभाग द्वारा विद्युत लाइन सुचारू रूप से चालू नहीं होने पर ग्राम वासियों ने हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय नेता मधुसूदन शास्त्री के नेतृत्व में विद्युत विभाग के खिलाफ मोर्चा खोला तथा जमकर हंगामा प्रदर्शन किया।

 ग्रामवासियों ने कहा कि ,10 दिन पूर्व तूफान से लाइन क्षतिग्रस्त हुई थी , मगर लापरवाही के चलते अब तक विद्युत विभाग द्वारा लाइन को पूरी भी तरह चालू नहीं किया गया ,जिससे ग्रामीणों के खेतों में पानी नहीं आने के कारण किसानों के खेत सूख रहे हैं, साथ ही खेतों में खड़ी फसले भी झुलसने व नष्ट होने के किसान आर्थिक संकट के कगार पर आ गए हैं, खेतों में खड़ी गन्ने व ज्वार बाजरा मक्का अन्य छोटी-फसलोन में पानी में आने के कारण खत्म होती जा रही है अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं किया गया तो विद्युत विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा विद्युत विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों में विजयपाल चौहान उमेश चौहान अजय चौधरी अजय शास्त्री संजय चौहान जसवीर चौहान अरुण चौहान मधुसूदन शास्त्री वीरेंद्र सिंह रघुवीर सिंह के अलावा काफी संख्या में किसान मौजूद रहे