मंत्री बनने के पांच माह बाद आए जयन्त चौधरी के लिए उमड पडा छपरौली व देहात, मिली दो - दो सौगात

मंत्री बनने के पांच माह बाद आए जयन्त चौधरी के लिए उमड पडा छपरौली व देहात, मिली दो - दो सौगात

संवाददाता अमित जैन

छपरौली।राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष एवं केन्द्र सरकार के कौशल विकास एवं शिक्षा राज्मंत्री जयंत चौधरी ने छपरौली को दी दो - दो सौगात। 
फ्यूचर स्किल डेवलपमेंट लैब और पुलिस, मिलिट्री आदि में भर्ती के लिए देश के पहले दक्षता प्रशिक्षण केंद्र की सौगात पाकर छपरौली ही नहीं आसपास के देहात के अलावा जनपद के युवाओं ने भी जयन्त चौधरी का जोरदार स्वागत करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया। 

जयंत चौधरी ने अपने अधीन कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय से छपरौली के श्री विद्या मंदिर कॉलेज में आयोजित समारोह में कहा कि, इंटर कॉलेज में बन रहे देश के पहले दक्षता प्रशिक्षण केन्द्र के जरिये युवाओं को बेहतर भविष्य की तैयारी का अवसर मिलेगा। यहां पर स्पोर्ट इंजरी सेंटर भी होगा तथा आर्थोपेडिक डॉक्टर,जिम ट्रेनर, डाइटिशियन समेत अन्य विशेषज्ञ होंगे। दक्षता प्रशिक्षण केन्द्र पर सेना, अर्ध सैनिक बलों व पुलिस भर्ती की तैयारी कराई जाएगी। 

इस अवसर पर बागपत सांसद डॉ राजकुमार सांगवान, पूर्व विधायक व रालोद के राष्ट्रीय महासचिव राजेन्द्र शर्मा,विधायक छपरौली डॉ अजय कुमार, जिलाध्यक्ष सुभाष गुर्जर, अश्वनी तोमर ,संयोग रावत, धीरज उज्ज्वल, राजू सिरसली समेत तमाम नेता मौजूद रहे।