रास्ते मे खड़ा होने को लेकर दो युवकों में मारपीट, दोनों ही हुए घायल

रास्ते मे खड़ा होने को लेकर दो युवकों में मारपीट, दोनों ही हुए घायल

••छात्रा को पेपर दिलाने रटौल आया था गोठरा का युवक

संवाददाता शमशाद पत्रकार

चांदीनगर। रटौल में पूर्वी यमुना नहर पर गोठरा के एक युवक से रास्ते में खड़ा होने को लेकर विवाद हो गया , जो मारपीट में बदल गया। मौके पर खेकड़ा सीओ ने मामले की जानकारी ली । मामले की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गयी। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

गोठरा निवासी निखिल पुत्र प्रवीण अपनी बहन को लेकर रटौल संत मेरी इन्टर कालिज में इन्टर का पेपर दिलाने के लिए आया था। जब वह पूर्वी यमुना नहर के रास्ते आ रहा था ,पुल के पास रटौल के एक युवक से उसकी कहासुनी हो गयी ,जो मारपीट में बदल गयी ।जहां रटौल निवासी अमन पुत्र निजामुद्दीन को मारपीट कर घायल कर दिया वहीं गोठरा का निखिल भी घायल हो गया।निखिल ने चाकू मारने का आरोप लगाया। मौके पर जमा भीड़ ने दोनों पक्षों को समझाकर हटाया। 

 सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और अमन को हिरासत में ले लिया । सूचना पाकर गोठरा के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। सीओ खेकड़ा प्रीता सिंह व कोतवाल राजबीर सिंह भी मौके पर पहुंच गये और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। जब यह घटना हुई तो नहर के समीप लगे कैमरे मे यह घटना कैद हो गयी जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। रटौल के युवक ने राड़ मारने का आरोप लगाया है, जबकि गोठरा के युवक ने चाकू मारने का आरोप लगाया है। दोनो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने मे तहरीर दी है। थाना कोतवाल राजबीर सिंह का कहना कि, मामला मारपीट का है, घटना की जांच की जा रही है।