बेसिक शिक्षा परिषद के छात्र छात्राओं के लिए संपन्न हुई जनपदीय खेल प्रतियोगिता

बेसिक शिक्षा परिषद के छात्र छात्राओं के लिए संपन्न हुई जनपदीय खेल प्रतियोगिता

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत | पुलिस परेड ग्राउंड में 16 वीं जनपद स्तरीय मिनी बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन समिति के सचिव व बागपत के खंड शिक्षा अधिकारी पुष्पेंद्र कुमार ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और बालक वर्ग की कबड्डी का मैच कराया गया। इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी श्रीमती सविता डबराल, प्रकाश चन्द, श्रीमती प्रियंका,  बिजेन्द्र कुमार, जिला समन्वयक बालिका शिक्षा डॉ संगीता शर्मा उपस्थित रहे। 

 प्राथमिक स्तर बालिका वर्ग 50 मीटर की दौड़ में गुड्डू विकास क्षेत्र बागपत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।100 मीटर की दौड़ में विवेक कश्यप बिनौली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर की दौड़ में गुड्डू बागपत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।400 मीटर की दौड़ में बल्लू पिलाना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ।प्राथमिक स्तर बालिका वर्ग की 50 मीटर की दौड़ में अनन्या खेकड़ा, 100 मीटर की दौड़ में अनन्या खेकड़ा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।200 मीटर की दौड़ में अनीशा बड़ौत ने प्रथम स्थान, 400 मीटर की दौड़ में अनन्या  बिनोली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

जूनियर स्तर बालक वर्ग की 100 मीटर की दौड़ में साबिर बिनोली ने प्रथम स्थान, 200 मीटर की दौड़ में साबिर छपरौली ने प्रथम स्थान,400 मीटर की दौड़ में शुभम बड़ौत ने प्रथम स्थान और 600 मीटर की दौड़ में शुभम बिनौली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

जूनियर बालिका वर्ग में 100 मीटर की दौड़ में साक्षी त्यागी, 200 मीटर की दौड़ में चंचल,400 मीटर की दौड़ में पूजा विकास क्षेत्र बागपत ने प्रथम स्थान, 600 मीटर की दौड़ में गुनगुन विकास क्षेत्र बिनौली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

प्राथमिक स्तर बालक वर्ग लंबी कूद में शिवांग खेकड़ा ने प्रथम स्थान।प्राथमिक स्तर बालिका वर्ग लंबी कूद में वंशिका पिलाना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ।जूनियर बालक वर्ग लंबी कूद में शिवा खेकड़ा ने प्रथम स्थान, बालिका वर्ग लंबी कूद में मीनाक्षी बिनौली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उच्च प्राथमिक स्तरीय बालक वर्ग ऊंची कूद में युवराज खेकड़ा ने प्रथम स्थान और बालिका वर्ग में निकिता सुल्तानपुर हटाना बागपत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।