मेरी जान को खतरा है थाने पहुंची महिला

मेरी जान को खतरा है  थाने पहुंची महिला

 सहारनपुर। सदर बाजार थाना क्षेत्र के पेपर मिल रोड स्थित इंदिरा कालोनी की एक महिला ने अपने ही मोहल्ले के एक युवक पर आरोप लगाया है कि वह हनी ट्रैप गिरोह चलाता है। बड़े घरानों के युवाओं को अपने जाल में फंसा कर एक महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाता है। इसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल करता है। 

 

आरोपी के खिलाफ उत्तराखंड में मुकदमा दर्ज है, लेकिन वह फरार है। महिला का कहना है कि वह उसे हत्या की धमकी दे रहा है। महिला ने आरोपी से जान का खतरा बताया है।

यह है पूरा मामला

इंदिरा कॉलोनी निवासी रंजिता पत्नी योगेश कुमार ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला अमित उर्फ मोहित पुत्र वीरपाल रहता है। आरोप है कि अमित अपने ही परिवार की एक महिला के साथ मिलकर हनी ट्रैप गिरोह चलाता है। इसके गिरोह में कई लड़की और लड़के शामिल हैं। 

हाल ही में अमित ने उत्तराखंड के देहरादून में एक बड़े घराने के युवक को अपने जाल में फंसाया था और उससे ब्लैकमेल कर लाखों रुपये लिए थे। महिला का आरोप है कि उन्होंने कुछ दिन पहले अपने मकान में एक किराएदार रखा था। 

किराएदार को भी उसने धमकाया और कहा कि वह उसकी इजाजत के बगैर किराएदार नहीं रख सकती है। इसी बात को लेकर अमित ने महिला के साथ गाली-गलौज की। रंजिता का आरोप है कि हाल ही में कुछ दिन पहले उसके घर आया और उसने महिला के साथ गाली गलौज की और जातिसूचक शब्द कहे। हत्या की धमकी भी दी। 

सदर बाजार थाना प्रभारी संतोष त्यागी ने बताया कि महिला की तहरीर पर एससी-एसटी एक्ट और हत्या की धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला का कहना है कि अमित की पत्नी नैनीताल हाईकोर्ट से जमानत पर चल रही है, जबकि अमित फरार है।