रेलवे ओवरब्रिज : बनाए जाने में देरी व आवागमन की परेशानी को लेकर भाकियू महिला जिलाध्यक्षा के नेतृत्व में प्रदर्शन व ज्ञापन

रेलवे ओवरब्रिज : बनाए जाने में देरी व आवागमन की परेशानी को लेकर भाकियू महिला जिलाध्यक्षा के नेतृत्व में प्रदर्शन व ज्ञापन

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। तहसील में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस पर बिनौली रेलवे रोड पर बन रहे ओवरब्रिज के कारण हो रही आवागमन की समस्या को लेकर भाकियू ने नगर की आधा दर्जन कालोनी वासियों की बात अधिकारियों के सामने रखी तथा शीघ्र समाधान की मांग की।

तहसील संपूर्ण समाधान दिवस पर जनता की समस्याओं को सुन रहे एसडीएम अमरचंद वर्मा को एक ज्ञापन बिनोली रोड की कॉलोनी के लोगों ने भारतीय किसान यूनियन टिकैत की, महिला जिलाध्यक्षा डॉ उर्मिला तोमर के नेतृत्व में सौंपा गया, जिसमें नगर की कॉलोनी रामनगर बालमुकुंदपुरी वर्धा सिटी न्यू सिटी आजाद नगर मोहन नगर न्यू रामनगर चौधरी चरण सिंह विहार वेद विहार वसंत विहार रामा कॉलोनी के लोगों ने बताया कि, बिनोली रोड पर ब्रिज का निर्माण बहुत धीमी गति से चल रहा है, जिसमें कॉलोनी के लोगों को आने व जाने में बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।बता दें कि, इन कॉलोनियों में 15-20 हजार की संख्या में लोग अपने परिवारों के साथ रहते हैं, जिन्हें बाजार में आने-जाने व बच्चों को स्कूल आदि जाने के लिए भी भारी दिक्कत पैदा होती है । 

उन्होंने प्रदर्शन करते हुए कहा कि , अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो तहसील परिसर में धरना दिया जाएगा।कहा कि, रेलवे विभाग को भी इस संबंध में अवगत कराया जा चुका है। ज्ञापन देने वालों में किसान यूनियन के नेता उपेंद्र तोमर ओमपाल सिंह सभासद अनिल कुमार सागर सुनील प्रदीप कुमार ओमवीर सिंह हरेंद्र दांगी लुहारी संतोष कुमार अक्षय कुमार पवन कुमार अमरपाल सिंह , मोहन, रविंद्र सिंह कृष्णपाल सिंह चिराग जैन आदि मौजूद रहे।