7 राज्यों के उपचुनावों में कांग्रेस की जीत पर कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

••तानाशाही, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व मंहगाई से आमजन त्रस्त:प्रमोद गोस्वामी

7 राज्यों के उपचुनावों में कांग्रेस की जीत पर कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

खेकड़ा।सात राज्यों में हुए 13 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत पर कांग्रेसियों ने बाजार में निकलके लोगों को मिठाई खिलाई तथा कहा कि, भाजपा का ग्राफ तेजी से गिर रहा है। गरीब मजदूर, युवा और मध्यम वर्ग त्रस्त हैं तथा इन 13 सीटों पर हुए उपचुनावों में भाजपा को मात्र दो सीटों तक सीमित कर दिया है, शेष 10 पर इंडिया गठबंधन ने जीत दर्ज की है। 

खेकड़ा नगर में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के  जिलाध्यक्ष प्रमोद गोस्वामी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने लोगों के साथ खुशियां बाटी व‌ बाजार मेन मिठाइयां खिलाई।इस मौके पर कांग्रेस नेता प्रमोद गोस्वामी ने कहा कि, सात राज्यों से आया यह चुनावी संदेश संदेश , युवाओं में बढती बेरोजगारी, महंगाई , अग्निवीर योजना,भ्रष्टाचार और बदले की भावना ,पेपर लीक, बहन बेटियों के साथ अत्याचार आदि के खिलाफ है तथा अडानी व अंबानी को मिली खुली छूट के परिणाम हैं। 

समाजसेवी कांग्रेस नेता प्रमोद गोस्वामी ने कहा कि, कांग्रेस में लोकतंत्र है। हर किसी की आवाज को सुना जाता है, जबकि भाजपा में तानाशाही है तथा मोदी - शाह की जोड़ी के खिलाफ मुंह खोलने की हिम्मत तक भाजपाइयों में नहीं रह गई है, ऐसे में‌ हाल के उपचुनाव ही नहीं‌ भविष्य के उपचुनावों में भी भाजपा को हराने का काम देश के मतदाता करेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रमोद गोस्वामी सहित अमित, सुगंध, इदरीश हरिओम,जयशंकर ,कुलदीप ,तेजपाल, आदि मौजूद रहे।