अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बाइक, 2 लोगों की मौत

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बाइक, 2 लोगों की मौत

– शिवालिक पहाड़ियों के बीच सहारनपुर–विकासनगर मार्ग पर हुआ हादसा

रिपोर्ट–भवानी सैनी


सहारनपुर। शिवालिक पहाड़ियों के बीच एक बाइक के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर जाने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जबकि दूसरे व्यक्ति की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं।


मंगलवार को एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो व्यक्ति सहारनपुर से विकासनगर की ओर जा रहे थे जैसे ही उनकी बाइक शिवालिक पहाड़ियों के बीच उत्तराखंड की सीमा से पूर्व पहुंची तो वह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसके चलते एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली मिर्जापुर की बादशाही बाग पुलिस चौकी प्रभारी असगर अली मयफोर्स के मौके पर पहुंचे ओर घायल व्यक्ति को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया। घायल व्यक्ति की पहचान 58 वर्षीय हरभजन सिंह पुत्र मालिक सिंह निवासी मौहल्ला सुभाष नगर सहारनपुर के रूप में हुई हैं तथा मृतक व्यक्ति की पहचान 65 वर्षीय महेंद्र पाल पुत्र काशीराम निवासी मौहल्ला नुमाइश कैम्प सहारनपुर के रूप में हुई हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं। बाद में घायल व्यक्ति की भी उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को भी कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं।
मिर्जापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि अभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं।