24 घन्टे से लापता युवक का शव बाग में मिलने से फैली सनसनी

 - पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

24 घन्टे से लापता युवक का शव बाग में मिलने से फैली सनसनी

रिपोर्ट–भवानी सैनी


बेहट (सहारनपुर) 24 घंटे पूर्व घर से लापता हुए युवक का शव आम के बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में  पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।
मंगलवार को बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बाबैल बुजुर्ग स्थित देशी शराब के ठेके के पास एक आम के बाग में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना बेहट पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही निरीक्षक रविन्द्र कुमार मयफोर्स के मौके पर पहुंचे ओर शव की पहचान कराई तो मृतक युवक की पहचान ग्राम पानसर निवासी महिपाल के 38 वर्षीय पुत्र नरेश कुमार के रूप में हुई। मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि नरेश को नशे की लत थी ओर वह सोमवार शाम से घर से लापता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं।
बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि मृतक युवक शराब का आदि था जिससे प्रथमदृष्टया लग रहा हैं कि अत्यधिक शराब पीने से मौत हुई हैं। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगी।