'छोटे लोहिया' स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र जी की 92जयंती पर  समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें नमन करते हुए उनके आदर्शों सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया।

'छोटे लोहिया' स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र जी की 92जयंती पर  समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें नमन करते हुए उनके आदर्शों सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया।

सहारनपुर , समाजवादी आंदोलन के प्रखर नायक, महान चिंतक एवं विचारक 'छोटे लोहिया' स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र जी की 92जयंती पर  समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें नमन करते हुए उनके आदर्शों सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया।
आज अंबाला रोड स्थित सपा जिला कार्यालय पर  छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जयंती पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की। जिला अध्यक्ष चौधरी अब्दुल वाहिद ने कहा कि समाजवादी स्तंभ जनेश्वर मिश्र ने सदैव ही जन आंदोलन कर शोषण के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद किया। उन्होंने कहा कि वह समाजवादी विचारधारा को सर्वोपरि मानने वाले थे जिन्होंने समाज में एक समानता लाने के लिए हर संभव प्रयास किया। जिला अध्यक्ष चौधरी अब्दुल वाहिद ने कहा कि वह आंदोलन संघर्ष के लिए छोटे लोहिया के रूप में भी अपनी पहचान रखते थे और डा. लोहिया के छोटा लोहिया का नाम दिया गया था क्योंकि वह कभी भी किसी का शोषण उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करते थे। उन्होंने कहा कि आज देश- प्रदेश में समाजवाद के विचारधारा को उनके आदर्शों सिद्धांतों के बल पर मजबूत किया  है, जनेश्वर मिश्र  ने गैर बराबरी के खिलाफ और जातीय भेदभाव के खिलाफ समाज को एकजुट करने का काम किया, उनका जीवन भर संघर्ष रहा।"  इसलिए हमें आज उनके विचारों से प्रेरणा लेने का संकल्प लेना होगा।
महानगर अध्यक्ष नवाब अंसारी ने कहा कि जनेश्वर मिश्र ने समाजवादी विचारधारा के रूप में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ पार्टी की स्थापना की और आज उनके आदर्शों और सिद्धांत पर यह पार्टी समाजवाद को मजबूत करने का काम कर रही है। 
पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बृजेश शर्मा एवं विशेष आमंत्रित सदस्य चौधरी सलीम अख्तर ने कहा कि प्रख्यात समाजवाद चिंतक जनेश्वर मिश्र के विचारधारा को अपनाकर समाज को नया मार्ग दिखाना होगा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के हाथों को मजबूती मिल सके।
इस मौके पर डॉक्टर फुरकान गोरी वरिष्ठ सपा नेता अब्दुल  गफूर सपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य फैसल सलमानी नगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुस्तकीम राणा नगर महासचिव राजीव अग्रवाल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ओसामा गड़ा महानगर विधानसभा अध्यक्ष काशिफा अल्वी पिछड़ा प्रकोष्ठ महानगर अध्यक्ष डॉ नरेश कश्यप अधिवक्ता प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव जमाल साबरी हसीन कुरैशी जुमला सिंह महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष महजबी खान नदीम अंसारी महेंद्र पाल कैप कुरैशी शाहिद मंसूरी जुबेर अली एडवोकेट अनवर मोहम्मद साकिब एडवोकेट अनस अंसारी तविदर सिंह जितेंद्र वीर सिंह वेदपाल पटनी आदि मौजूद थे