बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से धर्म और संस्कारवान बनने की दी प्रेरणा

बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से धर्म और संस्कारवान बनने की दी प्रेरणा

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। आदित्यनाथ सभागार में दसलक्षण पर्व पर बच्चों के सांस्कृतिक प्रोग्राम में धर्म की प्रेरणा के साथ ही उनकी प्रतिभा का भी प्रदर्शन देखने को मिला। 

जेएसवी किड्स द्वारा कराए गए सांस्कृतिक आयोजन में बहुत बच्चों ने भाग भी लिया । प्रोग्राम की शुरुआत णमोकार मंत्र से की गई। स्कूल के बच्चों ने अमृत महोत्सव, देशभक्ति के गीत ,भगवत गीता और गुरु अभिषेक आदि कार्यक्रम प्रस्तुत किये। जिन बच्चों ने प्रतिभाग किया उनमें निश्चय विदुषी, शौर्य ,विधान, जिज्ञास आकृति सानिया, आन्या, विधान ,अंशिका, आदि को अजीतनाथ सभा समिति द्वारा पुरस्कार देकर स्कूल के प्रबंधक हर्षित अरोरा के द्वारा शील्ड व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम में मीता अरोरा ने बताया कि, जो भी प्रोग्राम बच्चों द्वारा किए गये उससे हमारा केवल यही उद्देश्य रहा कि, एक अच्छा संदेश लोगों में जाए ताकि सभी अपने अपने धर्म को समझें और संस्कार बच्चों में पैदा हों। कार्यक्रम में विपुल जैन जनर्लिस्ट और सारथी वेलफेयर फाउंडेशन की चेयरपर्सन वंदना गुप्ता अनिल अरोरा ने कार्यक्रम में शामिल होकर बच्चों उत्साहवर्धन किया । इस मौके पर हर्षित अरोरा , वन्दना गुप्ता ,विपुल जैन,लकी चौहान ,प्रीति वर्मा, दिव्या जैन ,मानसी जैन ,दीपिका जैन, वर्षा जैन, अलका, तनु, रेनू, खुशी और आकांक्षा उपस्थित रही।