थानाभवन से अपराध का किया जायेगा खात्मा: वीरेंद्र कसाना

नवनियुक्त कोतवाल वीरेंद्र कसाना ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता फरियादियों को न्याय दिलाना

थानाभवन से अपराध का किया जायेगा खात्मा: वीरेंद्र कसाना

थानाभवन से अपराध का किया जायेगा खात्मा: वीरेंद्र कसाना

थानाभवन : कोतवाली का कार्यभार संभालने के बाद नवनियुक्त कोतवाल वीरेंद्र कसाना ने कहा कि क्षेत्र से अपराध का पूरी तरह खात्मा किया जायेगा।

शनिवार की देर एसपी रामसेवक गौतम ने जनपद के कई थानों के थानेदारों में किया फेरबदल। एसपी ने थानाभवन थाने की कमान प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कसाना को सौंपी हैं। वही थानाभवन थाना प्रभारी राजेंद्र वशिष्ठ को सीसीटीएनएस प्रभारी का चार्ज दिया हैं। रविवार की शाम को वीरेंद्र कसाना ने थानाभवन थाने का कार्यभार सभाला। नवनियुक्त कोतवाल वीरेंद्र कसाना ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता फरियादियों को न्याय दिलाना व कानून व्यवस्था तोड़ने वालों को सबक सिखाना रहेंगी।

नशा समाज में अपनी जड़ फैला चुका हैं। नशे के बड़े सौदागरों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि थानाभवन से हर तरह के अपराध का खात्मा किया जायेगा। उन्होंने थाने पर मौजूद सभी उपनिरीक्षकों को अपने-अपने क्षेत्रों के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की लिस्ट बनाने तथा हिस्ट्रीशीटर बदमाशों द्वारा किए जा रहें गलत कार्यों की गोपनीय जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

गौकशी करने वाले अपराधियों,शराब तस्करों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट व गुंडा एक्ट की कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही नवनियुक्त कोतवाल ने कहा कि क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का जल्द खुलासा किया जाएगा। अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा।