11वीं के छात्र का इस हालत में मिला शव, परिजनों ने देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन, घर पर था अकेला

11वीं के छात्र का इस हालत में मिला शव, परिजनों ने देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन, घर पर था अकेला

मेरठ में कंकरखेड़ा की रोहटा रोड स्थित एक कॉलोनी निवासी 11वीं के छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पंखे से लटका मिला। घटना के समय परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। मामले की जानकारी होने के बाद पीड़ित परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है।

 



कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित एक कॉलोनी निवासी युवक ने बताया कि वह आर्मी में है और वर्तमान में जम्मू कश्मीर में तैनात है। मंगलवार शाम परिवार किसी काम से बाहर गया था। कुछ देर बाद परिवार के सदस्य घर पहुंचे। जहां उन्होंने छात्र को आवाज लगाई। लेकिन छात्र ने जवाब नहीं दिया। इसके बाद परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो छात्र का शव पंखे से लटका हुआ था।

वहीं, छात्र के शव को पंखे से लटका देख परिजनों की चीख निकल गई। परिजनों की आवाज सुनकर पड़ोसी घटनास्थल की तरफ दौड़े। इस दौरान अंदर का नजारा देखकर पड़ोसियों के पैरों के नीचे से भी जमीन खिसक गई। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर छात्र को नीचे उतरा और पास के अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

 

उधर, मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां परिजनों ने कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह का कहना है कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मगर परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया।