मां ने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद खुद को लगाई आग, दो बच्‍च‍ियों की मौत

मां ने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद खुद को लगाई आग, दो बच्‍च‍ियों की मौत

मीरजापुर, । संतनगर थाना क्षेत्र के पचरा गांव निवासी अमरजीत की पत्नी ने पारिवारिक कलह के चलते शनिवार की सुबह अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद कमरे के अंदर जाकर आग लगा ली। घटना की खबर लगते ही स्वजन शोर मचाने लगे। शोरगुल सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बालकों को बचाने के लिए कुएं में उतरे ,लेकिन तब तक तीनों डूब चुके थे।

इसमें दो बेट‍ियों दो वर्षीय कृति व एक वर्षीय अनु के शव को कुएं से बरामद कर लिया गया है। जबकि बड़े बेटे आकाश की तलाश जारी है। वहीं अमरजीत की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। अमरजीत कोल मजदूरी करने का कार्य करता था। पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

शुक्रवार की रात भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। शनिवार की सुबह एक बार फिर विवाद होने पर पत्नी चंदा नाराज हो गई और अपने तीन बच्‍चों आठ वर्षीय आकाश, दो वर्षीय बेटी कृति व एक वर्षीय बेटी अनु को पास में मौजूद कुएं में ले जाकर बारी-बारी फेंक दिया। इसके बाद खुद कमरे में गई और अंदर से दरवाजा बंद करके आग लगा ली। वही उसके तीनो बच्चे कुछ देर में डूब गए। कृति और अनु की मौत हो गई। दोनों के शव ग्रामीणों ने कुएं से न‍िकाल ल‍िए हैं।