ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर ने यूपी नंबर वन न्यूज़ के संरक्षक रत्न सिंह से शिष्टाचार भेंट

ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर ने यूपी नंबर वन न्यूज़ के संरक्षक रत्न सिंह से शिष्टाचार भेंट

••दीपावली की हार्दिक बधाई के साथ ही संपादक मंडल की निष्पक्षता की प्रशंसा

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

‌मेरठ। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर ने दीपावली महापर्व पर यूपी नंबर वन न्यूज़ के संपादक सौरभ तोमर के पिता एवं न्यूज़ चैनल के संरक्षक श्री रत्न सिंह के आवास पर पहुंचकर शिष्टाचार मुलाकात की व न्यूज़ कवरेज में संपादक मंडल की निष्पक्षता सहित सौरव तोमर के प्रयासों की मुक्त कंठ से सराहना की। 

मिली जानकारी के अनुसार दीपावली के पावन पर्व पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर ने यूपी नंबर वन न्यूज़ के संपादक सौरभ तोमर के पिता व चैनल के संरक्षक श्री रत्न सिंह से उनके आवास पर जाकर दीपावली की बधाई दी और उन्हें मिष्ठान्न व उपहार भेंट किए। 

इस मौके पर संपादक सौरव तोमर के पिता ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री का आभार प्रकट किया और दीपावली की उन्हें भी बधाई दी। ऊर्जा मंत्री ने न्यूज़ चैनल के संरक्षक रत्न सिंह के सुपुत्र व संपादक सौरभ तोमर संपादक यूपी नंबर वन न्यूज़ को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि, आपका  यूपी नंबर वन न्यूज़ उत्तम है आपके संवाददाताओं द्वारा प्रदेश के सभी जनपदों से बिजली से संबंधित या समस्यात्मक जो भी खबरें आती हैं ,उन्हें में पढ़ता हूं तथा अधिकारियों को निस्तारण के तत्काल निर्देश देता हूँ। कहा कि, न्यूज़ चैनल द्वारा बिजली से संबंधित कोई दिक्कत आपके द्वारा उजागर होती है ,उस पर त्वरित कार्यवाही का निर्देश भी देता हूं। 

इस मौके पर ऊर्जा मंत्री द्वारा यूपी नंबर वन न्यूज़ के सभी जनपदों के संवाददाता, ब्यूरो चीफ को दीपावली की बधाई दी। विशेष तौर पर रायबरेली जनपद के ब्यूरो चीफ रमेश बाजपेई को बधाई देते हुए उनकी सराहना की।