नशेड़ी पिता नशेड़ी बेटे की हत्या कर फ़रार

नशेड़ी पिता नशेड़ी बेटे की हत्या कर फ़रार

महेंद्र राज

चकेरी में शराब के नशे में पिता ने पुत्र की गला दबा के हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पिता मौके से फरार हो गया।

चकेरी के अहिरवा स्थित संजीव नगर में 25 वर्षीय फर्नीचर कारीगर दीपक निषाद परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में सिलाई कारीगर पिता गणेश निषाद और माँ सुनीता है। स्वजन ने बताया कि दो साल पहले दीपक का विवाह फतेहपुर में रहने वाली सुमन से हुआ था। करीब एक साल से वह अपने मायके में ही रह रही है। घरेलू कलह के कारण दीपक शराब का लती हो गया था। जबकि पिता पहले से ही शराब का आदी था।

पत्नी जाने के बाद से वह शराब के नशे में अक्सर अपने माता-पिता से झगड़ा करता था। दीपावली के त्योहार पर भाई दूज वाले दिन दीपक ने शराब के नशे में माता-पिता से मारपीट की। जिसके बाद से उसकी मां भी अपने मायके सरसैया घाट चली गई। तब से पिता पुत्र ही घर पर रह रहे थे।रविवार रात को इलाकाई लोगों ने पिता पुत्र को झगड़ा करते हुए देखा था।

सोमवार सुबह मृतक की मौसी के घर पहुँचने पर तो घटना की जानकारी हुई।उन्होंने तत्काल घटना की सूचना मृतक की मां और पुलिस को दी।सूचना प्राप्त होते ही डी.सी.पी पूर्व तेज स्वरूप, ए.डी.सी.पी लखन यादव,कार्य वाहक ए.सी.पी ब्रज नारायण सिंह समेत थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा और फोरेंसिक टीम बुला कर साक्ष्य एकत्रित किए।