खेत में बंधक बनाकर किशोरी से दुष्कर्म कर वीडियो वायरल केआरोपीयों को भेजा जेल

खेत में बंधक बनाकर किशोरी से दुष्कर्म कर वीडियो वायरल केआरोपीयों को भेजा जेल

इसरार अंसारी

क्षेत्र अधिकारी आशीष शर्मा के नेतृत्व में थाना प्रभारी अजय कुमार का अपराधियों पर शिकंजा कस्ता देख अपराधियों में भय का माहौल नगर में एंटी रोमियो स्क्वाड की दरकार,,,,

मवाना  थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को गांव के ही युवक द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी के भाई सलीम पुत्र इदरीश ने तहरीर देने के बाद सीईओ आशीष शर्मा ने घटना का संज्ञान लेते हुए टीम गठित कर ताबड़तोड़ दबिश देकर दोनों आरोपियों को दबोच कर न्यायिक हिरासत में जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। जिसमें जघन्य गैंगरेप का आरोपी ग्राम भैंसा निवासी मेहरबान पुत्र जुल्फिकार तथा इलाल पुत्र सरफराज को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में पेश कर संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया है। बता दें कि विगत दिनों थाना क्षेत्र के गांव भैंसा निवासी किशोरी अपने खेत पर गोबर डालने के लिए घर से निकली थी युवती को अकेला पाकर देख युवकों ने पीछा कर तमंचे के बल पर बंधक बनाकर खेत में खींच लिया था ओर जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने डाला। मौके पर मौजूद आरोपी के साथी दोस्त ने घटना की वीडियो बना ली थी। घटना के बाद से पीडिता दहशत में आ गयी है। 

आरोप है कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे। पीडिता के भाई ने दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। घटना का संज्ञान लेते हुए तुरंत सीओ आशीष शर्मा ने पुलिस टीम को लेकर आरोपियों को दबोचने के लिए ताबड़तोड़ दबिश देकर आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग स्थान से धर दबोचा। बता दें कि विगत दिनों मवाना थानाक्षेत्र के गांव भैंसा में एक व्यक्ति की बेटी 3 जनवरी को गांव स्थित खेत पर गोबर डालने के लिए घर से निकली थी। गांव के मेहरबान पुत्र जुल्फीकार अपने साथी इलाल पुत्र सरफराज को लेकर युवती का पीछा करते हुए खेत पर पहुंच गए। इस दौरान दोनों आरोपियों ने युवती को अकेला पाकर देख तमंचे के बल पर बंधक बनाकर ईख के खेत में खींच लिया था ओर जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इस दौरान आरोपी मेहरबान के साथी दोस्त इलाल ने अश्लील वीडियो एवं फोटो बना ली। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती एवं परिवार को ब्लैकमेल कर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। पीडिता के भाई सलीम ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। सीओ आशीष शर्मा के आदेश पर थाना प्रभारी अजय कुमार ने थाना पुलिस टीम को लेकर आरोपियों को दबोचने के लिए दबिश देकर दोनों आरोपीयों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।