हरियाखेडा गाँव में जलनिकासी के अभाव में ग्रामीण व यात्री परेशान

हरियाखेडा गाँव में जलनिकासी के अभाव में ग्रामीण व यात्री परेशान

संवाददाता अजय कुमार

बालैनी।क्षेत्र के पुरामहादेव-बालैनी मार्ग पर हरियाखेड़ा गाँव में पानी की निकासी ना होने के कारण रास्ते पर पानी भरा रहने के चलते वहां रहने वाले ग्रामीणों और राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्राम प्रधान ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर समस्या के समाधान की मांग की है।

पुरामहादेव-बालैनी कावंड़ मार्ग पर हरियाखेड़ा गाँव में सड़क और उसके बराबर में नाली न होने के चलते पानी की निकासी नहींं हो पाती है, जिसके कारण वहां हर समय पानी भरा रहता है और थोड़ी सी बारिश होते ही पानी लबालब भर जाता है। 

ग्रामीणों ने बताया कि, पिछले दो-तीन दिन से हो रही बारिश के कारण सड़क पर घरों के सामने पानी भरा पड़ा है, जिसके चलते ग्रामीणों और राहगीरों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण महेंद्र, बाबू, बिल्लू, चेतराम, मोनु, अनिल, बबली, रविन्द्र, सुरेंद्र, पेमराज, विनोद आदि का कहना है कि ,हमेशा पानी भरा रहने के चलते यहां मच्छरों का प्रकोप रहता है जिससे गाँव में बीमारियां भी क्षफैली हुई हैं तथा कई बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहींं हुआ है। ग्राम प्रधान शकुंतला ने जिलाधिकारी राजकमल यादव को पत्र लिखकर समस्या से निजात दिलाने की मांग की है |