सपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही टीमें गठित कर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा व्यापक जनसंपर्क

सपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही टीमें गठित कर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा व्यापक जनसंपर्क

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बागपत। एक ओर जहां समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अमरपाल शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन के मौके पर कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारियों ने चुनाव प्रचार को और भी प्रभावी बनाने के लिए रणनीति तैयार की वहीं दूसरी ओर जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में टीमें निकल कर व्यापक जनसंपर्क के लिए निकल पडी। 

आशीष शर्मा प्रधान खेडकी के नेतृत्व में अमरपाल शर्मा के समर्थन में जोरदार मुहिम जारी रही। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि, जीत के बाद विकास और जनसेवा के कार्यों में कोई कमी नहींं आने दी जाएगी। पार्टी के प्रदेश सचिव पं राजपाल शर्मा व राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र पंवार के संयुक्त नेतृत्व में अमींनगर सराय, लुहारा , धनौरा सिल्वर नगर में जनसंपर्क के दौरान बैठकें भी आयोजित की। 

इन बैठकों में सपा कार्यकाल में किए हुए काम बताए गए और भाजपा द्वारा जन विरोधी कार्यो का भी बखान किया गया तथा मंहगाई और बेरोजगारी रोकने में भाजपा को असफल बताया गया।लोहारा सराय में जाबिर अली साबिर अली मोहन पाल ओंकार शर्मा आदि लोग मौजूद रहे । वहीं धनोरा सिल्वर नगर में मोहम्मद अली यामीन अली बदर शर्मा अनुरोध चौधरी राकेश कौशिक आदि लोग मौजूद रहे। पं राजपाल शर्मा ने दावा किया कि, सपा इस क्षेत्र में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएगी।