बेखौफ बदमाश :पुरा महादेव गांव के जंगल में पांच नलकूपों से सामान किया चोरी

बेखौफ बदमाश :पुरा महादेव गांव के जंगल में पांच नलकूपों से सामान किया चोरी

••नलकूप की मजबूत दीवार में हथोड़े आदि से किया कुंबल 

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।थाना क्षेत्र के पुरा महादेव गांव के जंगल मे गुरुवार की रात चोरों ने बेखौफ होकर पांच नलकूपों को अपना निशाना बनाया। चोर यहां से स्टार्टर, केबिल, किट सहित हजारों के विद्युत उपकरण चोरी कर ले गए। इससे जहां फसलों की सिंचाई व्यवस्था ठप्प हो गई, वहीं पीड़ित किसानाें ने मामले की तहरीर थाने में दी और पुलिस से रात्रि गश्त बढ़ाए जाने सहित चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

गुरुवार की रात चोरों ने पुरा महादेव गांव के जंगल मे राजेन्द्र, मुकेश, सतपाल, जितेंद्र और जगदीश के नलकूपो पर धावा बोल दिया। इस दौरान नलकूप की दीवार तक में बेधड़क होकर कुंबल किया गया तथा आराम से चोर इनके नलकूपों से स्टार्टर, केबिल, ​किट सहित अन्य कीमती विद्युत उपकरण चोरी कर ले गए। शुक्रवार सुबह को किसान अपने-अपने खेतों पर ​काम करने के लिए पहुंचे, तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। 

बालैनी क्षेत्र मे लगातार हो रही चोरी और लूट की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है तथा ग्रामीणों ने पुलिस से रात्रि में भी गश्त करने की मांग की है । पीड़ित किसानो ने घटना की तहरीर बालैनी थाने पर दी है। प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र मुरारी दीक्षित का कहना है कि ,जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।