झाड़ियों में फंसा मिला किशोर का शव, परिजनों में कोहराम

झाड़ियों में फंसा मिला किशोर का शव, परिजनों में कोहराम
गांव में ही कृष्णा नदी में नहाने गया था किशोर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा
बाबरी। क्षेत्र के गांव बनतीखेड़ा में सोमवार की सुबह एक किशोर का शव झाड़ियों में फंसा मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची बाबरी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। किशोर का शव मिलने से परिजनों में भी कोहराम मच गया। परिजनों ने किशोर के साथ गए चार किशोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा जांच पडताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव बंतीखेडा निवासी अमीरूद्दीन का 12 वर्षीय पुत्र अरमान रविवार को गांव स्थित कृष्णा नदी में नहाने के लिए गया था लेकिन देर शाम तक भी वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने अरमान की खोजबीन शुरू की लेकिन देर रात तक भी उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। सोमवार की सुबह गांव के ही कुछ ग्रामीणों ने नदी किनारे स्थित एक पेडों में किशोर का शव फंसा देखा तो उनमें सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही बडी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए। कुछ युवकों ने किसी तरह पेडों में फंसे शव को बाहर निकाला। मृत किशोर की पहचान गांव के ही अरमान के रूप में होने पर ग्रामीणों ने मामले की जानकारी बाबरी पुलिस व परिजनों को दी जिससे परिजनों मंे भी कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा मामले की जानकारी ली। परिजनों ने बताया कि उन्होंने किशोर की काफी तलाश की थी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था। उन्होंने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली तो पता चला कि अरमान के साथ चार अन्य किशोर भी नदी की तरफ जा रहे थे। मृतक के परिजनों ने चारों किशोरों की पहचान करते हुए उनके खिलाफ बाबरी थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पडताल शुरू कर दी है।

 
परिजनों ने जताया हत्या का शक
मृतक के परिजनों ने अरमान की हत्या का शक जाहिर करते हुए तहरीर देते हुए बताया कि अरमान जिन किशोरों के साथ नहाने गया था, उक्त किशोरों ने घर आकर किसी को भी अरमान के डूबने की बात नहीं बतायी जिसके चलते उन्हें अरमान की हत्या की आशंका है। परिजनों ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।