खेत में गई थी महिला, मकान का ताला तोड़ हजारों की चोरी

खेत में गई थी महिला, मकान का ताला तोड़ हजारों की चोरी

संवाददाता शमशाद पत्रकार

रटौल।कस्बे में एक मकान का ताला तोड़कर घर में घुसे चोर । हजारों की नगदी और जेवरात पर किया हाथ साफ।पीडित ने रटौल पुलिस चौकी पर दी तहरीर।

रटौल निवासी सरिता पुत्री श्यामलाल ने बताया कि, वह खेतों पर कार्य के लिए गयी थी तथा घर का ताला लगा था ,शाम के समय अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़ कमरे में घुस गये और सेफ अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 15 हजार रुपये ,सोने के कुन्डल, टीका,नोज पिन,मंगलसूत्र,चांदी की दो पाजेब चोरी कर ले गये । पीडिता जब घर पहुंची, तो ताला टूटा देखकर  कमरे मे गयी ,तो देखा अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था तथा जेवरात और पैसे गायब मिले। पीडिता ने शोर मचाया ,तो आस पडौस के लोंग भी इकट्ठा हो गये । पीडिता ने रटौल पुलिस चौकी पर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है । 

कस्बे के लोगों का कहना है कि,रटौल में चोर लगातार सक्रिय हैं तथा आये दिन दुकानों और मकानों को निशाना बना रहे हैं। दो दिन पहले विनयपुर गांव मे भी अज्ञात चोर लाखों का माल चोरी कर ले गये । इसके अलावा रटौल मेन बाजार से भी चोरों ने दो दुकानों पर धावा बोल हजारों की नगदी चोरी की थी। वहीं हिंगोली तगा के मंदिर में भी दो माह में हुई तीन चोरी की घटनाओं के खुलासे न होना चिंता का विषय है तथा कस्बे के लोगों में आक्रोश भी बना हुआ है।