लूट के इरादे से खड़े बदमाशों की सूचना पर त्वरित कार्रवाई में पकड़े गए दो शातिर , तीन घटनाओं का हुआ खुलासा

लूट के इरादे से खड़े बदमाशों की सूचना पर त्वरित कार्रवाई में पकड़े गए दो शातिर , तीन घटनाओं का हुआ खुलासा

संवाददाता अजय कुमार

बालैनी।थाना पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को पकड़कर लूट और चोरी की तीन घटनाओं का खुलासा किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटी हुई बाइक और चोरी हुआ सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों बदमाशो के खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें जेल भेज दिया।

बताया गया कि,बालैनी क्षेत्र के पुरा महादेव हिंडन नदी पुल पर गुरुवार की रात दो बदमाश लूट के इरादे से खड़े हुए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया तथा उनसे पूछताछ की ,तो वह शातिर बदमाश निकले। दोनों ने तीन माह पूर्व पुरा महादेव- बुढ़सैनी मार्ग पर सैड़भर निवासी जुल्लू से बाइक लूट की थी और 6 माह पहले बालैनी में सीताराम के घर मे घुसकर रुपये और आभूषण और बालैनी में ही इंद्रपाल सिंह के मकान में घुसकर हजारों रुपये की नकदी और कीमती आभूषण चोरी किये थे। पुलिस ने तीनों घटनाओं का खुलासा करते हुए आरोपी बदमाशों के पास लूटी हुई मोटरसाइकिल और चोरी की हुई पाजेब बरामद कर जेल भेज दिया।

 प्रभारी निरीक्षक प्रदीप ढोंडीयाल का कहना है कि, पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ़ इससे पहले भी लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। कहा कि, बदमाशों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर उन्हें गिरफ़्तार कर जेल भेजा जाएगा |