शौचालय के इस्तेमाल का विरोध, होटल संचालक व साथियों ने मिलकर दंपति को बेरहमी से पीटा, तीन गिरफ्तार

शौचालय के इस्तेमाल का विरोध, होटल संचालक व साथियों ने मिलकर दंपति को बेरहमी से पीटा, तीन गिरफ्तार

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बागपत |गौरीपुर मोड़ पर शौच का विरोध करने पर एक होटल संचालक ने दंपति को बेरहमी से पीटा। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वहीं पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली बागपत क्षेत्र के गौरीपुर मोड़ निवासी सुमन ने गुरुवार को बताया कि, वह अपने परिवार के साथ करीब सात महीने से गौरीपुर मोड़ स्थित एक मकान में किराए पर रह रही है। एक होटल संचालक भी किराए पर रहता है। मकान के बाहर एक शौचालय बना हुआ है, जिसकी देखरेख वह खुद करती है। मकान मालिक ने होटल संचालक को ही शौचालय का प्रयोग करने के लिए कहा है। 

आरोप है कि, होटल संचालक के साथी भी शौचालय का प्रयोग करते हैं, जिससे गंदगी फैलती है। गुरुवार की दोपहर को शौच का विरोध करने पर आरोपित होटल संचालक ने अपने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर गाली-गलौच करते हुए उनकी व उनके पति के साथ बेरहमी से पिटाई की, जिसमें वह व उनके पति विक्की गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने कोतवाली पहुुंचकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग है। मारपीट की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। 

उधर, कोतवाली प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि ,गौरीपुर मोड़ पर शौच का विरोध करने पर दंपत्ति को बेरहमी से पीटने के मामले में कोतवाली पुलिस ने गाली गलौज व मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर होटल संचालक समेत अरविंद, संजीव और अंकित पुत्र ब्रह्म सिंह निवासी जाजल टोकी थाना राय जनपद सोनीपत हरियाणा, हाल पता अमृतसरी नान होटल गौरीपुर मोड़ बागपत को गिरफ्तार किया गया है।