भारतीय किसान यूनियन स्वराज के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पांडे के दिशा निर्देश पर ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर भाकियू स्वराज ने डीएम को सौपा ज्ञापन।

भारतीय किसान यूनियन स्वराज के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पांडे के दिशा निर्देश पर ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर भाकियू स्वराज ने डीएम को सौपा ज्ञापन।

रिपोर्ट मिथुन गुप्ता एटा

एटा। भारतीय किसान यूनियन स्वराज के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पांडे के दिशा निर्देश पर कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ तरुण शर्मा के नेतृत्व में ब्लॉक शकील के गांव मिर्जापुर शंकरगढ़ मैं हो रही खारे पानी की समस्या को लेकर अफवाह निधौली कला के गांव से लार में मुख्य मार्गों पर हुए जलभराव, और जिले में हो रही विद्युत समस्या से ग्रसित ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर भाकियू स्वराज ने ज्ञापन के माध्यम से जिलाधिकारी महोदय को जानकारी दी, ज्ञापन के माध्यम से दी गई जानकारी पर जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल ने गंभीरता दिखाते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द जलभराव व खारे पानी की समस्या से किसानों को निजात दिलाई जाएगी इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यवाहक डॉ तरुण शर्मा, प्रदेश प्रभारी आईटी सेल दीपक पंडित, राष्ट्रीय संगठन मंत्री दीपक शर्मा,राष्ट्रीय महासचिव शैलेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा शरद चौहान, चंदू यादव छात्र मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, सतेन्द्र यादव उर्फ छोटू, प्रदेश सचिव कुलदीप यादव प्रदेश सचिव विपिन यादव मंडल महासचिव राघवेंद्र सिंह, राजकुमार दीक्षित,दीपक सैलार, छोटू यादव, नीरेंद्र पुंडीर,अंकित यादव, योगेश यादव, व सैकड़ों भाकियू स्वराज के पदाधिकारी कार्यकर्ता, मौजूद रहे। दीपक पंडित प्रदेश प्रभारी आई टी सैल उत्तर प्रदेश भारतीय किसान यूनियन स्वराज।