विद्या मंदिर से लेकर देव मंदिर तक व गरीबों में दवाई से लेकर रजाई तक दान और सेवा का जज्बा है दीपक शर्मा में

विद्या मंदिर से लेकर देव मंदिर तक व गरीबों में दवाई से लेकर रजाई तक दान और सेवा का जज्बा है दीपक शर्मा में

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बड़ौत । देव मंदिर से लेकर शिक्षा मंदिरों तक दान देकर जीर्णोद्धार व नवनिर्माण की भूमिका निभाने वाले समाजसेवी तथा भाजपा नेता दीपक शर्मा एडवोकेट के कार्यों व भावनाओं की सराहना की गई तथा सम्मानित किया गया। 

नगर के वरिष्ठ भाजपा नेता व सर्व समाज उत्थान समिति के एड दीपक शर्मा द्वारा कराए जा रहे संस्थागत विकास कार्यों की समाज के लोगों ने जमकर सराहना करते हुए कहा कि, दिल खोलकर दान और रचनात्मक योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। समारोह के दौरान फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। 

बता दें कि, एड दीपक शर्मा उन्होंने परशुराम स्थली पर बनाए जा रहे भव्य मंदिर के लिए देवमुनि महाराज को एक लाख रुपए का दान दिया तथा स्वामी डाल चंद द्वारा स्थापित संस्था महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में छात्रों के लिए खेलकूद के अलावा अन्य शिक्षण सामग्री खरीदने के लिए भी एक लाख रुपए दान में दिया ,इसके अलावा भी नगर में अनेक मंदिरों में बड़े-बड़े दान देकर मंदिरों के जीर्णोद्धार व नवनिर्माण में आ रही धन की कमी को पूरी करने में लगातार सहयोग किया जा है।

एड दीपक शर्मा एडवोकेट ने कहा कि, गरीबों के लिए भी अनेक प्रकार से मदद के साथ ही बच्चों के दाखिले से लेकर दवाई तक, छत से लेकर रजाई तक उनकी मुहिम जारी रहेगी, क्योंकि जन जन का प्यार उनके लिए सबसे बड़ी पूंजी है। कहा कि,सामाजिक कार्यों में गरीबों मजदूरों व समाज के सम्मानित लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम उनकी दिनचर्या में शुमार हो गया है।

उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए सम्मानित लोगों ने नगर में फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और उन्हें आगे बढ़ने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके पर ब्राह्मण समाज की बडी सख्शियत 84 देश खाप चौधरी सुभाष शर्मा,, ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ नेता ओमकार दत्त शर्मा जोनमाना ,मानवाधिकार सुरक्षा संगठन उत्तरी क्षेत्र से युवा मेरठ मंडल अध्यक्ष गोपाल शर्मा ,उपाध्यक्ष राधेश्याम शर्मा दरोग़ा, जय हिंद मंच नई दिल्ली से राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अनिल शर्मा ,विनीत शर्मा ब्राह्मण महासभा समिति जिलाध्यक्ष पं महेंद्र शर्मा कृष्णदत्त शर्मा पूर्व प्रधान सिनोली ,ब्राह्मण महासभा समिति के मेरठ मंडल अध्यक्ष पं दिनेश शर्मा, संस्कृति पब्लिक स्कूल शबगा के प्रधानाचार्य हरिदत्त शर्मा ऋषिकुल विद्यापीठ जागोस के प्रधानाचार्य राजीव शर्मा पूर्व प्रधानाचार्य योगेश शर्मा पूर्व प्रधानाचार्य सेवाराम शर्मा सहित बुजुर्गों व किसानों ने वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक शर्मा  का स्वागत किया ।