अगर बात नहीं मानी तो परिवार सहित मरवा दूंगा, तुमको ठोक दूंगा

पुलिस के सामने थाने में ही आरोपित महिला को धमकाता रहा

अगर बात नहीं मानी तो परिवार सहित मरवा दूंगा, तुमको ठोक दूंगा

अगर बात नहीं मानी तो परिवार सहित मरवा दूंगा, तुमको ठोक दूंगा

-महिला ने कस्बे के व्यापारी पर लगाए गंभीर आरोप

- पैसे न लौटाने की बदले में महिला को अपने ऑफिस पर बुलाने का आरोप

- परिवार सहित एक्सीडेंट में मरवाने एवं ठोक देने की धमकी

- पुलिस के सामने थाने में ही आरोपित महिला को धमकाता रहा

थानाभवन- थाने पहुंची महिला ने कस्बे के व्यापारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। तहरीर के बाद आरोपित थाने में जा पहुंचा और पुलिस के सामने ही महिला को धमकता रहा। पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपित को वीआईपी ट्रीटमेंट देकर कुछ देर बाद छोड़ दिया। महिला के पुत्र ने भी मुख्यमंत्री को सोशल मीडिया एक्स पोस्ट कर अपनी मां को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि करती हुई आरोपित की धमकी की ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

शामली जनपद के कस्बा थानाभवन निवासी एक महिला ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि व्यापार करने को लेकर उन्होंने कस्बे के ही एक बड़े व्यापारी से कुछ रुपए लिए थे। काफी पैसों को उन्होंने लौटा दिया। जबकि उक्त व्यक्ति ने चक्रवर्ती ब्याज दर लगाते हुए उनसे दी गई रकम से भी बहुत ज्यादा रकम लौटा दी है। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उनके घर पहुंचकर कई बार उसके बेटे के साथ भी मारपीट की महिला ने बताया कि उसके पति की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो गई थी और वह अपने बेटे के साथ मिलकर छोटा-मोटा कारोबार कर अपना जीवन यापन कर रही है। लेकिन उक्त व्यक्ति द्वारा गलत मनसा के चलते फोन पर भी उसको कई बार अपने ऑफिस पर बुलाने के लिए दबाव बनाया गया एवं उससे बदतमीजी की गई। पीड़ित ने हद पार हो जाने पर पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। तहरीर के बाद थाने पहुंचे आरोपित से पुलिस ने भी कुछ देर तक वीआईपी ट्रीटमेंट देते हुए बातचीत की लेकिन उसे बाईज्जत छोड़ दिया। मामला अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

महिला एवं आरोपित की ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल

महिला द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों की पुष्टि करते हुए एक ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें आरोपित महिला को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है एवं पैसे न लौटने की एवज में अपने ऑफिस पर भी बुलाने का दबाव बना रहा है। महिला लगातार आरोपित से विनती कर रही है, लेकिन आरोपित महिला को रोड एक्सीडेंट में परिवार सहित मरवाने की धमकी दे रहा है। जबकि यह भी कहा गया है कि तुम सबको ठोक दूंगा। वायरल ऑडियो में तहरीर में लगाए गए ज्यादातर आरोपी की पुष्टि हो रही है।

पटाखा कारोबार में लगाया था अवैध कमाई का पैसा

वायरल ऑडियो के आधार पर यह भी जानकारी हो रही है कि उक्त व्यक्ति ने अवैध रूप से दीपावली से पहले अवैध पटाखे का भंडारण में अपनी काली कमाई का हिस्सा लगाया था। उसको लेकर भी उक्त व्यक्ति अपनी बात स्वीकार कर रहा है। जबकि पुलिस ने अवैध पटाखा भंडारण को लेकर कई बार छापेमारी की थी लेकिन पुलिस ने कागजी खानापूर्ति तो की थी पर कोई अवैध पटाखा भंडारण नहीं पकड़ पाई थी।

पूर्व में भी कई मामलों में आरोपित रहा है विवादित

महिला ने जिस व्यापारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं ऐसा नहीं है की पहली बार ऐसे मामलों में उक्त व्यक्ति विवादित हुआ है पूर्व में भी कई ऐसे मामले कस्बे में हुए हैं जिनमें काफी गंभीर आरोप लगाए गए थे लेकिन राजनीतिक संरक्षण एवं पैसे के बल पर मामले बाहर के बाहर निपटा दिए गए।

थाने में दिया गया वीआईपी ट्रीटमेंट महिला को पुलिस के सामने धमकाया

महिला के तहरीर लेकर थाने पहुंचते ही आरोपित भी थाने में पहुंच गया और पुलिस के सामने ही महिला को धमकाता रहा लेकिन पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार करने की बजाय वीआईपी ट्रीटमेंट देकर कुछ देर बाद ही थाने से छोड़ दिया। जिसके चलते मायूस होकर पीड़ित महिला के बेटे ने भी सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करके मुख्यमंत्री से माँ को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

पुलिस की मेहरबानी बनी चर्चा का विषय

आरोपित पर पुलिस की मेहरबानी चर्चा का विषय बनी हुई है कि जब ज्यादातर ऑडियो वीडियो साक्ष्य महिला के पास मौजूद हैं। जिनके आधार पर प्रथम दृष्टियां महिला के आरोप सही साबित हो रहे हैं। उसके बावजूद भी पुलिस ने उक्त आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के बजाय वीआईपी ट्रीटमेंट क्यों दिया।