संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला युवक का शव परिवार में मचा कोहराम

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला युवक का शव परिवार में मचा कोहराम

शिवगढ़,रायबरेली। स्थानीय थाना क्षेत्र के महाखेड़ा मजरे गोविंदपुर में आम के पेड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक 

शुक्रवार की रात करीब साढ़े 10 बजे अखिलेश लोधी उम्र 22 वर्ष निवासी महाखेड़ा मजरे गोविंदपुर का शव घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर राजकुमार लोधी के खेत में स्थित आम के पेड़ में अगौछा के सहारे लटकता पाया गया। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को हुई परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई देशराज ने बताया कि मेरा भाई शाम 7 बजे घर में यह कह कर गया था कि हम खेत देखने जा रहे हैं। लेकिन जब रात 10 तक नहीं आया तो हम लोगों ने ढूंढना शुरू किया तब उसका शव राजकुमार के खेत में स्थित आम के पेड़ में लटक रहा था। थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण स्पष्ट हो पायेगा।

पत्नी मीनू का रो-रोकर बुरा हाल 

2 वर्ष पहले अखिलेश लोधी ने प्रेम प्रसंग में एक लडकी से विवाह कर लिया था, तब से वह लड़की इसी के पास रहती थी। जिसके 1 साल की बच्ची भी है। लेकिन अब अखिलेश की मौत से उसकी पत्नी मीनू के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी मीनू और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पत्नी मीनू फफक - फफक कर यही कह रही है कि आखिर वह अपनी बच्ची का कैसे पालन पोषण करेगी और कौन उसका सहारा होगा।