साधू ने बदली बिगडैल अमीरजादे बेटे की बुरी आदतें, आवास विकास कॉलोनी में हुई फिल्म ठोकर की शूटिंग 

साधू ने बदली बिगडैल अमीरजादे बेटे की बुरी आदतें, आवास विकास कॉलोनी में हुई फिल्म ठोकर की शूटिंग 

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बागपत।फिल्म ठोकर के मुख्य कलाकार राजेंद्र कश्यप उर्फ नौरंग उस्ताद ने बताया कि यह फिल्म  ठोकर बहुत ही शिक्षाप्रद फिल्म है व फिल्म के अंदर वह एक अमीरजादे बाप की औलाद हैं, जिसकी नज़रों में पैसे की कोई वैल्यू नहीं होती और वह पैसे को पानी की तरह बहने का काम करता है। कोठे पर जाना, शराब पीना तथा जुआ सट्टा खेलना उसका शोक हो जाता है। गलत कामों के चलते कुछ दिन बाद नौरंग की पत्नी भी उससे किनारा करने लगती है तथा वह भी मां बाप को भी वह बुरा भला बोलकर घर छोड़कर चला जाता है। सभी यार दोस्त भी उसका साथ छोड़ देते है। यानी एक दिन उसके जीवन में चारों तरफ से निराशा छा जाती है और वह एक नदी में डूबने के लिए जाता है। जहां उसे एन वक्त पर एक साधु बचाता है तथा उससे पूछता है कि वह मरना क्यों चाहता है ।

 नौरंग ने साधु के सम्मुख अपनी तमाम पीड़ा बताते हुए कहा कि ,वह अब जीना नहीं चाहता। तभी साधु ने कुछ उपाय बताए जिस पर चलते हुए नौरंग की आंख खुल जाती है और वह तमाम जुए सट्टे कोठे पर जाना आदि बुरे काम छोड़ देता है और वह फिर साधु के पास आता है तथा कहता है कि ,मैं वापस घर जाने के काबिल नहीं हूं।

 साधु उसे बताता हहै, र से बड़ा दुनिया में कोई आसरा नहीं होता। साधु उसे उसके घर ले जाता है तथा फिर से परिवार में खुशी लौट आती है। फिल्म में मुख्य भूमिका में राजेंद्र कश्यप उर्फ नौरंग उस्ताद, अफशा अंसारी, विनीता धवन, सुरेंद्र मलानिया, डा मनोज विश्नोई, मोहित सैनी, शिवराज दांगी, पूनम तोमर, डायरेक्टर एंड राइटर राजवीर दांगी, गोविंद सैनी, अमन सैनी, हर्ष दांगी, मनज बेबी, गौरी बेबी, वर्णिका सैनी, कैमरा कन्हैया बघेल, असिस्टेंट डब्बू मेरठिया, मेकप पर राजेश राठौर आदि मौजूद रहे।