बजरंग दल गांवों में निकालेगा वीर हनुमान सुरक्षा यात्रा ,हिंदुओं को जातिवाद रहित व संगठित करने का चलेगा अभियान

बजरंग दल गांवों में निकालेगा वीर हनुमान सुरक्षा यात्रा ,हिंदुओं को जातिवाद रहित व संगठित करने का चलेगा अभियान

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।कस्बे के एमएम डिग्री कॉलेज में रविवार को राष्ट्रीय बजरंग दल का कार्यक्रम हुआ ,जिसमें देश की एकता व अखंडता के लिए देश विरोधी ताकतों से मुकाबला करने का संकल्प लिया गया। जागरूकता के लिए सनातन को एकजुट करने के लिए गांव-गांव वीर हनुमान सुरक्षा यात्रा निकालने का निर्णय भी लिया गया। यात्राएं 14 अक्टूबर से शुरू होंगी।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रदीप त्यागी ने कहा कि, देश विरोधी ताकतें देश के बाहर ही नहींं अंदर भी पनप रही हैं, जो देश की अखंडता के लिए खतरा हैं। इस सोच और आतंकवाद को खत्म करने के लिए हिंदू समाज को जातिवाद से बाहर निकल कर एकजुट करना जरूरी है। इसके लिए 14 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक हर ब्लॉक क्षेत्र और वार्ड में वीर हनुमान हिंदू सुरक्षा यात्रा निकाली जाएंगी। वहीं युवा हर गांव और वार्ड में हिंदू केंद्र चलाएंगे। उन्होंने पुलिस कर्मियों पर जगह जगह हो रहे हमलो की भी निंदा की। 

जिलाध्यक्ष अर्जुन ने युवाओं को संगठित रहने, धर्म और गौ रक्षा करने का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में  जिला मंत्री वागीश धामा, नगर अध्यक्ष आकाश, नगर मंत्री हिमांशु, ब्लाक उपाध्यक्ष अर्जुन वर्मा, रमन धामा, अकुंर सिंह चौहान आदि शामिल रहे।