सीएमओ ने फार्मेसिस्ट शाहिद को मरीजो से अच्छे से बर्ताव व कार्य प्रणाली सुधारने की दी चेतावनी ।

सीएमओ ने फार्मेसिस्ट शाहिद को मरीजो से अच्छे से बर्ताव व कार्य प्रणाली सुधारने की दी चेतावनी ।

परीक्षितगढ़ - गुरूवार को सीएमओ ने सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ओषिधी भंडार में दवाईयों का रख रखाव सहीं नहीं मिलने पर फार्मेसिस्ट को जमकर फटकार लगाते हुए सीएचसी प्रभारी को स्पष्टी करण लेटर बनाने व टीकाकरण संबंधित रिपोर्ट को समय से भेजने के निर्देश दिये।
सीएमओ अखिलेश मोहन ने सीएचसी पर पहुंचकर प्रसव कक्ष, इमरजेंसी कक्ष, टीकाकरण कक्ष, औषिधी भंडार, लेब का निरीक्षण किया। इस दौरान औषिधी भंडार में दवाईयों का सही रख रखाव नहीं मिलने पर फार्मेसिस्ट शाहिद अली को जमकर लताड़ लगाते  हुए मरीजों से अच्छे से बर्ताव के साथ कार्य प्रणाली सुधारने की चेतावनी देते हुए सीएचसी प्रभारी डॉ० संदीप गौतम को स्पष्टी करण लेटर बनाने के निर्देश दिये। तथा दवाईयों की भी जांच की। वही प्रसव कक्ष के पास बने रेप ऊँचा नीचा होने के कारण गिरने से भी बचे वहीं सीएमओ ने जूते उतारकर रैंक में रखी चप्पल पहनकर प्रसव कक्ष में पहुंचे और स्टाफ को मरीजों से अच्छे बर्ताव करने की नसीहत दी। साथ ही समय से नियमित टीकाकरण की रिपोर्ट समय से भेजने के सीएचसी प्रभारी को निर्देश दिये। बाद में सीएमओ ने ग्राम पूठी में पहुंचकर आयुष्मान गोल्ड कार्ड का शिविर में पहुंचकर जानकारी ली।

इस दौरान डॉ. केसी तिवारी, डॉ० दीपक, डॉ० आणिमा गुप्ता, डॉ० किरण सिंह, डॉ० आरपी सैनी, बीपीएम इकरार अहमद, विजय, नरेंद्र, अंकित कुमार, जितेंद्र सिंह, लोकेंद्र, गंगा प्रसाद आदि मौजूद रहे।