गंझेडी में माहौल खराब करने वाले शरारती तत्वों पर हो करवाई: राघव लखनपाल शर्मा 

गंझेडी में माहौल खराब करने वाले शरारती तत्वों पर हो करवाई: राघव लखनपाल शर्मा 

पूर्व सांसद पहुंचे गंझेडी गांव, घटना की ली जानकारी 

आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर एसएसपी से की फोन पर वार्ता 

सहारनपुर ,  देवबंदतहसील क्षेत्र के गंझेडी गांव ‌में‌‌ डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने गांव पहुंच पीड़ितों से मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि गांव का माहौल खराब करने वाले शरारती तत्वों को भाजपा सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी।

रविवार को थाना नागल क्षेत्र के गांव गंझेडी ‌ पहुंचे पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने‌ ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। गांव के लोगों ने बताया कि वह डीजे के साथ कावड़ लेकर गांव में स्थित प्राचीन शिव मंदिर में जा रहे थे। मस्जिद से पहले ही गांव के ही ग्राम प्रधान समेत कई लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया और कहने लगे की मस्जिद के सामने डीजे नहीं बजेगा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया की घटना के 72 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं। इसके बाद पूर्व सांसद ने सहारनपुर एसएसपी और एसपी देहात से फोन पर बात करते हुए मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए जो गांव का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। डीजे बजाना कोई अपराध नहीं है। जो लोग धर्म की आड़ में संप्रदाय विशेष की राजनीति कर रहे हैं भाजपा शासन में ऐसे लोगों का इलाज सरकार कर रही है। इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों को आश्वासन दिया कि किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।  इस दौरान भारतीय किसान संघ के प्रदेश गन्ना संयोजक श्यामवीर त्यागी , भाजपा नेता सोमपाल चौधरी, जसवीर सैनी, रामनाथ धीमान, रामस्वरूप चौधरी, तनुज शर्मा आदि रहें।

 घटना के 72 घंटे बाद भी आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई 

थाना नागल  क्षेत्र के गांव गंझेडी में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के 72 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। ग्रामीणों का आरोप है कि स्थानीय पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि गांव में 80% मुस्लिम और 20% हिंदू लोग हैं। घटना के बाद भी आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से मामले में सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है।