न पढाई और न परीक्षा, प्रतियोगी भावना और बहुमुखी विकास के लिए कराई ड्राइंग व‌ पेंटिंग प्रतियोगिता

न पढाई और न परीक्षा, प्रतियोगी भावना और बहुमुखी विकास के लिए कराई ड्राइंग व‌ पेंटिंग प्रतियोगिता

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत | नगर के सरस्वती शिशु मंदिर जूनियर हाई स्कूल में ड्रॉइंग एंड पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। 

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र आरव जैन, कन्हैया कायस्थ ,गोविंदा, रिहान, फिजा, गरिमा, शिफा, रुद्राक्ष देव, अभिनव, आराध्या, रिया, वर्निका, सक्षम शर्मा, विहान, अयान, इरम शानवी पाण्डेय, किरण ,आयुष, वेदांश, आदि प्रतियोगियो ने बताया कि, छुट्टियों में पढाई से निश्चिन्त होते हुए इस तरह के आयोजन से नव सृजन में रुचि बढना स्वाभाविक है। 

प्रधानाचार्य आशीष कुमार सिंह ने बताया कि ,ड्रॉइंग एंड पेंटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्रों में से शान्वी पाण्डेय ने प्रथम स्थान , आराध्य पाण्डेय ने दूसरा स्थान एवं सक्षम शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कहा कि, पढाई से हटकर बहुमुखी विकास के उद्देश्य से की जा रही प्रतियोगिताओं से बच्चों में स्वविवेक का जागरण और आगे बढने के लिए कुछ नया करने की प्रबल इच्छा से व्यक्तित्व में गुणात्मक सुधार होगा |

प्रधानाचार्य आशीष कुमार सिंह ने कहा कि, प्रतियोगिता में सभी भाग लेने वाले छात्रों को बधाई और शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।