ट्रेक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, मौके पर मौत, बेटा घायल, पुलिस ने ट्रेक्टर सहित चालक को किया गिरफ्तार

ट्रेक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, मौके पर मौत, बेटा घायल, पुलिस ने ट्रेक्टर सहित चालक को किया गिरफ्तार

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।मेरठ-बागपत हाइवे पर हिंडन नदी पुलिस चौकी के समीप एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दंपत्ति की मौत, बेटा घायल। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।पुलिस ने आरोपी चालक को ट्रैक्टर सहित गिरफ्तार कर लिया है।

बिनोली थाने के जिवाना गुलियान गाँव निवासी 38 वर्षीय साबिर अपनी पत्नी अफसाना और बेटे अर्श के साथ शुक्रवर की सुबह बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल डासना जा रहे थे। जैसे ही वह बालैनी हिंडन नदी पुलिस चौकी के समीप पहुँचा तो पीछे से जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनको जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ,38 वर्षीय साबिर और 35 वर्षीया पत्नी अफसाना की मौके पर ही मौत हो गई और उनका बेटा अर्श गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को बालैनी के देव भूमि हॉस्पिटल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है। 

घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया और गाँव मे शौक की लहर दौड़ गई। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि, मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।