बैंकट हॉल का अवैध अतिक्रमण हटवाने पहुंची नगर पंचायत की टीम

नाले में प्लास्टिक का कचरा डालने पर भी नोटिस की चेतावनी

बैंकट हॉल का अवैध अतिक्रमण हटवाने पहुंची नगर पंचायत की टीम

बैंकट हॉल का अवैध अतिक्रमण हटवाने पहुंची नगर पंचायत की टीम

शाम तक अतिक्रमण खुद हटाने का बैंकट हॉल मालिक ने मांगा समय

नाले में प्लास्टिक का कचरा डालने पर भी नोटिस की चेतावनी

थानाभवन- वंदना गार्डन मलिक के द्वारा सरकारी सड़क पर फैंसी लोहे का गेट लगाने एवं लोहे के खम्बे गाड़कर अवैध अतिक्रमण के मामले में नगर पंचायत की टीम अतिक्रमण हटवाने पहुंची। कर्मचारियों ने गेट उखाड़ना शुरू किया तो बैंकट हॉल मालिक ने शाम तक की मोहलत मांगी नगर पंचायत ने अतिक्रमण नहीं हटाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। नाले में प्लास्टिक का कचरा डालने पर नोटिस देने की भी बात कही।

थानाभवन में स्थित वंदना गार्डन के बराबर से गुजर रही सरकारी सड़क पर गार्डन मालिक द्वारा फैंसी गेट लगाकर एवं लोहे के खंबे गाड़कर मार्ग अवरुद्ध करने व अतिक्रमण करने के मामले में खबर प्रकाशित होने पर नगर पंचायत की टीम अवैध अतिक्रमण को हटाने पहुंच गई। कर्मचारियों ने जैसे ही सड़क पर लगाए गए लोहे के खम्बो को हटाना शुरू किया तभी मौके पर पहुंचे गार्डन मालिक ने सड़क पर लगाए गए गेट एवं स्थाई रूप से सड़क में लगाए गए लोहे के खम्बो को शुक्रवार शाम तक खुद हटाने का समय मांगा। इसके बाद नगर पंचायत ने शाम तक की मोहलत दे दी। वहीं नाले में डाले जा रहे प्लास्टिक के कचरे पर भी नगर पंचायत की टीम ने गार्डन मालिक को चेतावनी दी और कहा की नगर पंचायत की ओर से नोटिस दिया गया है। भविष्य में अगर प्लास्टिक के कचरे को नाले में डाला गया तो कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मौके पर कुछ देर तक नगर पंचायत कर्मचारी एवं गार्डन मालिक के बीच में नोक झोंक हुई। जिसमें नगर पंचायत की टीम ने मार्ग को अवरुद्ध करने के लिए लगाए गए लोहे के खम्बो को नहीं हटाने पर वेल्डिंग कटर से कटवाने की चेतावनी दी। ज्ञात हो की गार्डन मालिक ने नियम विरुद्ध सड़क में अतिक्रमण किया था। शादी समारोह के दौरान मेला ग्राउंड की जमीन पर अवैध पार्किंग को लेकर भी लोगों ने आपत्ति उठाई थी।

इस संबंध में अधिशासी अधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि अवैध अतिक्रमण की जानकारी मिली थी नगर पंचायत की टीम को मौके पर भेजा गया था। गार्डन मालिक ने स्वयं अतिक्रमण हटाने के लिए एक दिन का समय मांगा है। नहीं हटाने पर नगर पंचायत खुद कार्रवाई करेगी। वहीं अवैध पार्किंग एवं नाले के कचरे को लेकर भी नियम अनुसार कार्रवाई की जा रही है।