आपस मे भिड़े दो समुदाय ,एक घायल, तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात, तहरीर के आधार पर चार गिरफ्तार

आपस मे भिड़े दो समुदाय ,एक घायल, तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात, तहरीर के आधार पर चार गिरफ्तार

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय। थानाक्षेत्र के सिंघावली अहीर गांव में शनिवार की रात काम से लौट रहे युवक पर विशेष समुदाय के लोगो द्वारा छींटाकशी की गई ,जिसमें विशेष समुदाय के चार लोगों ने युवक के साथ मारपीट की व ईंट से सर फोड़ दिया। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण पहुंचे ,तो हमलावर वहां से भाग गए। घायल युवक को परिजनों ने पिलाना सीएचसी भेजा। पीड़ित ने तीन के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

शनिवार की रात करीब दस बजे विकास पुत्र मांगे अपने काम से घर लौटते हुए ,जब गांव के होली चौक पर पहुंच तो ,वहां विशेष समुदाय के सादाब, खली व मोहसिन ने उस पर छींटाकशी की | विकास द्वारा विरोध किया गया तो , चारों ने विकास को जमकर पीटा तथा विकास के सर में ईंटो से प्रहार किया, जिसमें विकास लहूलुहान हालात में सड़क पर पड़ा रहा। 

शोर शराबा सुनकर ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे और घायल विकास को पिलाना सीएचसी लेकर आए, जहां उसका उपचार किया गया। पीड़ितों ने घटना की शिकायत सिंघावली अहीर थाने में की है। 

दूसरी ओर पुलिस ने दो समुदाय का मामला होने के कारण कई थानों की फोर्स तैनात कर दी है तथा घटना के संबंध में विकास के पिता मांगे राम की तहरीर पर खलील, शादाब, यासीन व मोसिन को गिरफ्तार किया है | फिलहाल दोनों पक्षो में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है |