असामाजिक तत्वों की करतूत, गंदे पानी की निकासी के लिए दबाए पाइप तोडे, दी तहरीर

असामाजिक तत्वों की करतूत, गंदे पानी की निकासी के लिए दबाए पाइप तोडे, दी तहरीर

संवाददाता मो जावेद

छपरौली। क्षेत्र के बाछौड गाँव में तालाब के गंदे पानी की निकासी के लिए बिछाई गई पाइपलाइन को असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ । जल निकासी रुकने पर गलियों और मुख्य मार्ग पर गंदा पानी भरना शुरू | ग्राम प्रधान ने थाने में तहरीर देकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए की मांग ।

बाछौड गांव के प्रधान विशाल कुमार ने थाने में तहरीर देते बताया कि, गांव के तालाब का गंदे पानी की निकासी के लिए बाछौड-नंगला मार्ग पर नहर तक पाइप दबे हुए हैं ,जो असामाजिक तत्वों के द्वारा पूर्व में तोड़फोड़ कर पाइप खराब कर दिए थे , जिससे तालाब के गंदे पानी की निकासी नहीं हो पा रही थी तथा तालाब का गंदा पानी गलियों एवं घरो में घुसने लगा था, जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही थी। 

बताया कि 1 सप्ताह पहले ही तालाब के गंदे पानी की निकासी के लिए सभी पाइपों को दुरुस्त करा दिया गया था। मगर नव वर्ष के पहले हो दिन असामाजिक तत्वों ने फिर दोबारा पाइपों मे तोड़फोड़ कर दी, जिससे तालाब के गंदे पानी की निकासी फिर से बंद हो गई। करतूतों से क्षुब्ध ग्राम प्रधान विशाल कुमार ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग। प्रभारी नितिन पांडेय ने बताया कि ,तहरीर मिल गई है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।