पत्नी को दोस्तों के साथ हमबिस्तर करने का बनाता है दबाव

पीड़िता ने जब पति की इस शर्त को मानने से इंकार किया, तो उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया। पीड़ित महिला ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की, जिसके बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है।

पत्नी को दोस्तों के साथ हमबिस्तर करने का बनाता है दबाव

आगरा के थाना शाहगंज में पुलिस के सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने शौहर पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि पति दहेज की मांग पूरा न करने पर मारपीट कर, दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बना रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

पीड़ित महिला थाना शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका निकाह 12 नवंबर 2019 को राधे वाली गली निवासी युवक के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीकठाक चला, लेकिन उसके बाद पति और ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने बताया कि पति ने उसे जान से मारने का प्रयास भी किया, लेकिन वह किसी तरह बच गई।

शराब पीने का आदी है पति 

पीड़िता ने बताया कि पति शराब पीने का आदी है। जब शराब के लिए पैसे नहीं होते हैं तो मारपीट करता है। इतना ही नहीं वो पैसों के लिए उसे दूसरे मर्दों के साथ हमबिस्तर करने का दबाव भी बनाता है। उसने जब ऐसा करने से मना किया, तो मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पति ने साफ शब्दों में कह दिया है कि दहेज का पैसा मिलेगा, तभी वो उसे अपने साथ रखेगा।

पुलिस कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता ने मामले में पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता की शिकायत को कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने गंभीरता से लिया। इस मामले में थाना शाहगंज पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है