बीए की छात्रा की बीच बाजार गोली मारकर हत्या, पेपर देकर लौट रही थी

बीए की छात्रा की बीच बाजार गोली मारकर हत्या, पेपर देकर लौट रही थी


उरई। जालौन के एट कस्बा मे बीए प्रथम वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है।
जालौन जिले के एट कस्बे में सोमवार को बीच बाजार में बाइक सवार दो युवकों ने बीए की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। युवती की मौके पर ही मौत हो गई।छात्रा की हत्या की सूचना मिलते ही कस्बे में सनसनी फैल गई। गोली मारने वाले बदमाश तमंचा वहीं फैंककर फरार हो गए।पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है।
 घटना की सूचना मिलते ही एसपी डा.ईरज राजा ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। बताया जाता है कि मृतक छात्रा कोटरा थाना क्षेत्र के गांव ऐंधा के मानसिंह अहिरवार की 21 वर्षीय बेटी रौशनी एट के रामलखन महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। सुबह वह पेपर देने एट आई थी, पेपर छूटने के बाद वह अपने घर लौट रही थी,उसी समय बाइक सवार दो युवकों ने बीच बाजार उसको गोली मार दी।जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद कस्बे में अफरातफरी मच गई।लोगों ने पुलिस को गोलीकांड की सूचना दी। इस घटना से लोगों मे काफी आक्रोश है। घटना की गंभीरता को लेकर एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस छानबीन में जुटी है।