चित्रकूट - खाकी की तत्परता की हर जगह हो रहीं तारीफ।

चित्रकूट - खाकी की तत्परता की हर जगह हो रहीं तारीफ।

पहाड़ी पुलिस के बीट आरक्षी की ततपरता से खोए हुऐ बालक को सकुशल बरामद कर परिजनों को किया सुपुर्द।

पुलिस अधीक्षक श्रीमती वृंदा शुक्ला के कुशल दिशा-निर्देशन में गुमशुदा/अपहृतों की बरामदगी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी राजापुर शीतला प्रसाद पांडेय के मार्गदर्शन में पहाड़ी थाना पुलिस ने गुमशुदा हुए बालक को महज़ 1 घंटे के अंदर बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह समय करीब 11 बजे विजय नारायण निवासी देवल थाना पहाड़ी जनपद चित्रकूट द्वारा थाना के सीयूजी नम्बर सूचना दी कि उनका 06 वर्षीय बालक सौरभ गुम हो गया है और मिल नहीं रहा । पहाड़ी थाने के सब इंस्पेक्टर राहुल पांडेय को जानकारी मिलते ही उन्होंने अपने बीट आरक्षी सूर्यकांत यादव को सूचना दी।

बीट आरक्षी सूर्यकांत यादव को सूचना मिलते हुए अपने बुद्धि कौशल का प्रयोग करते हुये गुमशुदा बालक के परिजनों से उसकी फोटो लेकर स्वयं के बनाये अपने बीट के व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी गयी एवं आस पास जानकारी की गयी तो ज्ञात हुया की ग्राम खैरी में महेश यादव को बालक मिला है । इस पर आरक्षी सूर्यकांत यादव द्वारा उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया एवं परिजनों को सूचना दी गयी । समय करीब 12 बजे राजापुर क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय की उपस्थिति में गुम हुए बालक सौरभ को उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया । पुलिस की तत्परता एवं दरियादिली की बालक के परिजनों द्वारा पुलिस की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए पुलिस का धन्यवाद दिया एवं बालक को पाकर उनके परिजनों के चेहरे की मुस्कान लौटी।