विगत 6 माह में गोठरा के आसपास मिल चुके है चार शव , अभी तक किसी की भी नही हो सकी शिनाख्त

विगत 6 माह में गोठरा के आसपास मिल चुके है चार शव , अभी तक किसी की भी नही हो सकी शिनाख्त

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा ।दिल्ली -शामली रेल मार्ग पर पिछले 6 माह के भीतर वहां ट्रेन से कटे चार अज्ञात शव मिल चुके हैं। पुलिस अभी तक एक की भी शिनाख्त नहीं कर सकी है ,जबकि ग्रामीण इन सभी मौतों को संदिग्ध मानते रहे हैं।

इसी क्रम में बुधवार की देर शाम गोठरा हाल्ट के पास रेल पटरी पर मिले अज्ञात युवक के शव की भी शिनाख्त नही हो सकी है।बता दें कि,अक्टूबर 2023 से अब तक वहां ट्रेन से कटे चार अज्ञात शव मिल चुके हैं। इनमें 21 अक्टूबर 2023 और 17 अप्रैल 2024 को मिले शव खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र में पाए गए हैं,जबकि दो शव लोनी कोतवाली क्षेत्र में पाये गए हैं। चारों मृतकों की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच की ही रही है। इनमें दो के गर्दन कटे सिर ट्रैक के अंदर और बाकी शरीर ट्रेक के बाहर मिले हैं। बाकी दो के ,गर्दन से कटे सिर ट्रैक के बाहर और शरीर ट्रैक के अंदर मिले हैं। पुलिस अभी तक इनमें से किसी भी मृतक की शिनाख्त नहीं करा सकी है। 

इसबीच गौरतलब यह भी है कि, ग्रामीण इन घटनाओं को ट्रेन से घटी घटना मानने को तैयार नहीं। वे इन्हें संदिग्ध मान रहे हैं। कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि ,मृतकों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी।