देवबंद में लव जिहाद का मामला आया सामने, नाम बदलकर युवती के साथ किया दुष्कर्म

देवबंद में लव जिहाद का मामला आया सामने, नाम बदलकर युवती के साथ किया दुष्कर्म

-पीड़िता के मुताबिक युवक द्वारा दिल्ली में 5 दिनों तक किया गया दुष्कर्म

तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी

देवबंद में हिंदू नाम बताकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने हिंदू संगठनों के साथ को कार्यालय पहुंचे आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती शनिवार को हिंदू संगठनों के साथ को कार्यालय पहुंची और प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गांव की ही एक युवती ने मुजफ्फरनगर के जड़ौदा नारा निवासी एक युवक से उसकी फोन पर दोस्ती करा दी। इसके बाद युवक द्वारा युवती को फोन पर दिल्ली बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। पीड़ित यूपी के मुताबिक आरोपी युवक ने अपना नाम बदलकर उसके साथ दिल्ली में पांच दिनों तक लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

आरोप है कि जब युवक द्वारा दिल्ली में ही एक मौलवी के जरिए उसका धर्म परिवर्तन करने का प्रयास किया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। मामले का पूरा पर्दाफाश होने के बाद युवती किसी तरह आरोपी के चुंगल से निकलकर गांव पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। 

दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस के मुताबिक युवती का मेडिकल कराया जा रहा है जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब हो की देवबंद में इसे पूर्व भी लव जिहाद के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी इस प्रकार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।